हसन अली की शर्मनाक करतूत, लाइव मैच के दौरान दर्शकों के साथ की मारपीट

Hasan Ali Fight Video: पाकिस्तानी खिलाड़ी अपनी खराब हरकतों से बाज नहीं आते हैं। कभी मैदान के अंदर अपनी हरकतों से तो कभी अपने बयानों से पाकिस्तानी क्रिकेटर हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। अब एक बार फिर पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ हसन अली ने जेंटलमैन गेम को किया शर्मसार कर दिया।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2022-12-06 06:08 GMT

Hasan Ali Fight Video

Hasan Ali Fight Video: पाकिस्तानी खिलाड़ी अपनी खराब हरकतों से बाज नहीं आते हैं। कभी मैदान के अंदर अपनी हरकतों से तो कभी अपने बयानों से पाकिस्तानी क्रिकेटर हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। अब एक बार फिर पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ हसन अली ने जेंटलमैन गेम को किया शर्मसार कर दिया। पाकिस्तान टीम में खराब फॉर्म की वजह से जगह नहीं बना पा रहे हसन अली ने क्रिकेट को फिर शर्मिंदा किया। पाकिस्तान के एक लोकल मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हसन अली काफी गुस्से में दिख रहे हैं। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने सारी हदें पार कर दी। उन्होंने आपा खो दिया और दर्शकों से मारपीट शुरू कर दी।

हसन अली ने दर्शकों से की मारपीट:

बता दें रविवार को आरिफवाला शहर में एक लोकल मैच में हसन अली हिस्सा ले रहे थे। इस मैच के दौरान जब वो फील्डिंग कर रहे थे तो दर्शक उन्हें चिढ़ाने लगे। बता दें पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में एक आसान कैच छोड़ा था, जिसका कल के मैच में दर्शकों ने खूब मजाक उड़ाया। इसके बाद उन्होंने अपना आपा खो दिया और हसन अली का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने दर्शकों से मारपीट शुरू कर दी। वहां मौजूद लोगों ने पकड़कर हसन अली को अलग किया। इस घटना के बाद काफी देर तक मैच रोकना पड़ा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। क्रिकेट फैंस हसन अली की इस करतूत को गलता बता रहे हैं।

पाकिस्तान टीम में नहीं मिल रही जगह:

बता दें हसन अली पाकिस्तान के प्रमुख गेंदबाज़ों में से एक हैं। लेकिन पिछले काफी समय से वो खराब फॉर्म के कारण टीम में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। उन्होंने 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करते हुए 13 विकेट लिए थे। उनकी वजह से पाकिस्तान की टीम फाइनल में पहुंचने में कामयाब हुई थी। जहां भारत को हराकर पहली बार इस खिताब पर कब्जा जमाया था। लेकिन 2021 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैथ्यू वेड का आसान सा कैच छोड़ना उनको बहुत महंगा पड़ा। अब वो टीम में जगह बनाने के लिए जूझ रहे हैं। लेकिन ऐसी दौरान उनका इस तरह का व्यवहार देखकर पीसीबी भी बड़ी कार्रवाई कर सकती है।    

Tags:    

Similar News