सुरेश रैना ने हवा में डाइव लगाकर लिया अद्भुत कैच, आप भी वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

Suresh Raina Stunning Catch: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ रहे सुरेश रैना भले ही क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं। लेकिन क्रिकेट के मैदान पर अभी भी क्रिकेट के मैदान पर उनका जलवा बरक़रार है। बुधवार को हुए मुकाबले में उन्होंने एक बेहद ही शानदार कैच लपका, जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2022-09-29 09:50 GMT

Suresh Raina Stunning Catch: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ रहे सुरेश रैना भले ही क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं। लेकिन क्रिकेट के मैदान पर अभी भी क्रिकेट के मैदान पर उनका जलवा बरक़रार है। बुधवार को हुए मुकाबले में उन्होंने एक बेहद ही शानदार कैच लपका, जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया। उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 35 साल के रैना में ब भी उनमें चीते जैसे फुर्ती देखने को मिल रही है। 28 सिंतबर को इंडिया लीजेंड और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 17 ओवर में 136 रन बना लिए हैं। लेकिन उसके बाद मैच बारिश की वजह से रोकना पड़ा।

इस मैच एक दौरान इंडिया लीजेंड की तरफ से खेलते हुए सुरैश रैना ने यह अद्भुत कैच पकड़कर सभी को हैरान कर दिया। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज़ बेन डंक इस मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी कर रहे थे, लेकिन जब वो अपने 46 रनों के निजी स्कोर पर थे, तब उन्होंने चौका मारने के लिए हवा में तेज़ शॉट खेला। लेकिन सुरेश रैना ने शानदार डाइव लगाकर कैच को पकड़ लिया। कैच लेने के बाद उन्होंने गजब का सेलिब्रेशन भी किया। उन्होंने घुटने पर बैठकर दोनों हाथों को हवा में लहराया। इस वीडियो को सुरेश रैना के फैंस काफी शेयर और लाइक कर रहे हैं। चलिए आप भी देखिए सुरेश रैना का ये शानदार कैच...

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम सेमीफाइनल में आमने-सामने हुई। इस रोमांचक मैच में बारिश ने मजा किरकिरा कर दिया। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 17 ओवर में 136 रन बना लिए थे। लेकिन उसके बाद तेज़ बारिश होने लग गई, जिसके चलते मैच को बीच में रोकना पड़ा। अब यह मुकाबला रिज़र्व डे यानी गुरूवार को पूरा होगा। इसमें जो भी टीम जीत हासिल करेगी वो फाइनल में जगह बना लेगी।

Tags:    

Similar News