RR vs CSK: राजस्थान के सामने घर में चेन्नई की चुनौती, धोनी की एक झलक पाने के लिए बेताब क्रिकेट फैंस

RR vs CSK: आईपीएल में गुरुवार यानी आज राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर क्रिकेट फैंस काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं।

Update: 2023-04-27 08:42 GMT
RR vs CSK

RR vs CSK: आईपीएल में गुरुवार यानी आज राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर क्रिकेट फैंस काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब नज़र आ रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स के लिए पिछले एक-दो मैच में सब कुछ ठीक नहीं रहा है। आज भी रॉयल्स को घर में चेन्नई जैसी मजबूत टीम की बड़ी चुनौती रहने वाली है।

पिछली हार का हिसाब चुकता करेगी चेन्नई:

बता दें इस सीजन में दोनों टीमें दूसरी बार आमने-सामने हो रही है। इससे पहले राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई को उनके घर में चेपॉक स्टेडियम में मात दी थी। उस हार का हिसाब चुकता करने के इरादे से धोनी के धुरंधर मैदान पर उतरेंगे। बता दें दोनों टीमों के बीच हुए पिछले मैच में राजस्थान ने चेन्नई को उसके घर में 15 साल के बाद हराया था। लेकिन अब जयपुर में होने वाले इस मैच में जीतना राजस्थान के लिए कोई आसान काम नहीं होगा।

सवाई मानसिंह स्टेडियम में किसका पलड़ा भारी..?

बता दें जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में वैसे तो बल्लेबाज़ों को खूब मदद मिलती है। लेकिन अगर आईपीएल के आंकड़ों पर नज़र डाले तो मामला गेंदबाज़ों के पक्ष में जाता दिखाई देता है। इस पिच पर सिर्फ एक बार ही 200 से ज्यादा का स्कोर बन पाया है। ऐसे में आज राजस्थान रॉयल्स को अपने बल्लेबाज़ों से ज्यादा भरोसा अपने गेंदबाज़ों पर करना होगा। क्योंकि दूसरी तरफ चेन्नई के बल्लेबाज़ इस समय बेहतरीन फॉर्म में नज़र आ रहे हैं।

धोनी की एक झलक पाने के लिए बेताब क्रिकेट फैंस:

आईपीएल के इस सीजन में कई बड़े खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। लेकिन टीवी, मोबाइल से लेकर स्टेडियम तक बस एक ही नाम की गूंज सबसे अधिक सुनने को मिल रही हैं वो हैं महेंद्र सिंह धोनी। जी हां, जयपुर में होने वाले इस मैच में टिकटों को लेकर काफी मारामारी देखने को मिली हैं। क्रिकेट फैंस एक बार फिर अपने चहेते खिलाड़ी धोनी को देखने के लिए बेताब नज़र आ रहे हैं।

Tags:    

Similar News