सानिया मिर्जा की बहन की शादी से आखिर क्यों गायब रहे शोएब मलिक!

मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा का हैदराबाद में गुरुवार को धूमधाम से निकाह हुआ। अनम की भारतीय टीम के पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन के बेटे असदुद्दीन से शादी हुई है। इस शादी में दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए।

Update: 2019-12-13 10:21 GMT

नई दिल्ली: मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा का हैदराबाद में गुरुवार को धूमधाम से निकाह हुआ। अनम की भारतीय टीम के पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन के बेटे असदुद्दीन से शादी हुई है। इस शादी में दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए।

Full View

शादी के बाद की तस्वीरें खुद अनम मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया अकांउट्स पर शेयर की हैं।

Full View

इससे पहले अनम के शादी की हल्दी और संगीत फंक्शन भी धूमधाम से हुआ जिसमें बॉलीवुड जगत की कई नामी हस्तियां शामिल हुईं। लेकिन अनम की शादी में उनके जीजा शोएब मलिक नहीं आए।

Full View

यह भी पढ़ें…IPL 2020: 332 खिलाड़ियों की होगी नीलामी, पहली बार होगा ऐसा

Full View

शादी की तस्वीरों और वीडियो में शोएब मलिक नहीं दिखे तो तरह-तरह की अफवाहें सामने आने लगीं कि आखिर शोएब मलिक शादी में क्यों नहीं पहुंचे।

अब जानकारी सामने आई है कि पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब मलिक इन दिनों BPL (बांग्लादेश प्रीमियर लीग) खेल रहे हैं जिसकी वजह से शादी में नहीं आ पाए। वह BPL में राजशाही रॉयल्स की ओर से खेलते हैं।

Full View

यह भी पढ़ें…अक्षय ने ट्विंकल को गिफ्ट किया प्याज का ईयररिंग, ट्विंकल ने दिया ऐसा रिएक्शन

दुल्हन के जोड़े में अनम किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। अनम ने अपनी शादी में पिंक कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ पर्पल कलर का दुपट्टा लिया।

Full View

अनम ने शादी की ड्रेस के साथ हैवी नेकलेस पहनी हैं। साथ ही मांग टीका, नथनी और झूमर में अनम ब्राइडल लुक देखते ही बन रहा है।

Full View

Tags:    

Similar News