पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ करना चाहते हैं विराट कोहली ऐसा काम! सुनकर होंंगे हैरान

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ खाली वक्त बिताना चाहते हैं। और इस खाली वक्त में वो पत्नी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना अच्छा लगता है।

Update: 2019-10-26 15:18 GMT

जयपुर :इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ खाली वक्त बिताना चाहते हैं। और इस खाली वक्त में वो पत्नी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना अच्छा लगता है। जब भी इस बिजी शेड्यूल से समय मिलता है हॉलीडे पर जाते है। लेकिन लॉन्ग ड्राइव पर नहीं जा पाते।

वीकेंड के वार में ये कंटेस्टेंट हुए सलमान के गुस्से शिकार, एलिमिनेशन की लटकी तलवार

ऑडी ए6 के लॉन्च पर विराट ने कहा, कुछ अच्छे गाने लगा दे और अच्छा मौसम भी इसके लिए काफी उपयोगी होता है, तो आने वाले समय में जब वे शहर में अपने घर पर होंगे, तब वे लंबे लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे।

धूम 4 में विलेन की भूमिका निभाएंगे अक्षय कुमार! ये रहे सबूत

विराट का कहना है कि जब भी अपने शहर व अपने घर पर रहेंगे लॉन्ग ड्राइव के लिए सोचेंगे व जगह की तलाश करेंगे। उनसे पूछा गया लॉन्ग ड्राइव पर किसे ले जाना चाहेंगे तो विराट ने कहा- अपनी पत्नी (अनुष्का शर्मा) के साथ जो स्वाभाविक है।लॉन्ग ड्राइव पर कहा जाना है ये नहीं सोचते विराट बस कार में बैठते हैं, एक लंबा रास्ते पर निकल जाते है। ऐसा अक्सर रात में होता है जब ट्रैफिक कम होती है।

Tags:    

Similar News