विराट कोहली ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, लोगों से की ये खास अपील

देश में कोरोना तेजी से फैल रहा है। जिसे देखते हुए भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कोरोना का पहला टीका लगवा लिया है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-05-10 09:20 GMT

विराट कोहली टीका लगवाते हुए (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः देश में कोरोना तेजी से फैल रहा है। चारों तरफ लोग मर रहे हैं। इसके चपेट में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत भी आ चुके हैं। जिसे देखते हुए भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)  ने कोरोना का पहला टीका लगवा लिया है। कोहली से पहले क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे और शिखर धवन भी कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं।

बता दें कि 2 जून से भारत और इंग्लैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पिनशिप का फाइनल होने वाला है। इसके लिए टीम इंडिया को 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। दौरे से पहले भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी कोरोना की वैक्सीन लगवाना शुरू कर दिया है। गौरतलब है कि वर्ल्ड टेस्ट चैम्पिनशिप के बाद अगस्त-सितंबर में वह इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी।

कप्तान कोहली ने अपने टीका लगवाने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दिया। उन्होंने लोगों से अपील भी किया है कि सभी लोग टीका लगवाए। कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वह लिखते है कि, प्लीज जितना जल्दी हो सके वैक्सीन लगवाएं।


ये क्रिकेटर्स लगवा चुके हैं टीका

आपको बताते चले कि भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने कोरोना का पहला डेज लगवाया है। इसकी जानकारी उनकी पत्नी प्रतिमा ने भी टीकाकरण केंद्र की अपनी फोटो ट्विटर पर डाली है। जिसमे ईशांत ने लिखा है, 'इसके लिए आभारी हूं तथा इस काम में लगे सभी लोगों का भी आभार व्यक्त करता हूं। व्यवस्था के सुचारु संचालन से खुशी हुई। सभी जल्द से जल्द टीका लगवाएं.'

इतनी ही नहीं इस क्रम में क्रिकेटर धवन भी हैं। इन्होंने 6 मई को वैक्सीन का पहला डोज लगवाया है। जिसकी जानकारी उन्होंने फोटो शेयर कर के दी। जिसमें धनव ने लिखा है कि, कृपया संकोच न करें और जितनी जल्दी हो सके आप को टीका लगवाएं। यह इस वायरस को हराने में हमारी मदद करेगा। वहीं क्रिकेट अजिंक्य रहाणे भी टीका लगवा चुके हैं। उन्होंने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी। जिसमें उन्होंन फोटो के साथ लिखा था कि,'टीके का पहला डोज लगवा लिया. मैं सभी से रजिस्ट्रेशन करवाने और टीके लगवाने की अपील करता हूं'

Tags:    

Similar News