Virat Kohli ने राजस्थान से मिली हार के बाद कहा ‘अपने आत्मसम्मान के लिए खेला बस’

Watch Full Video Virat Kohli Reaction: किंग कोहली ने स्वीकार किया कि शुरुआती चरण में आरसीबी अपने पैर जमाने से पहले अच्छी स्थिति में नहीं थी

Update: 2024-05-23 06:41 GMT

RR vs RCB Virat Kohli on IPL 2024 (Photo. RCB)

RR vs RCB Virat Kohli on IPL 2024: आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर मैच में मिली हार के बाद आरसीबी के पूर्व कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली ने कहा कि मजबूत वापसी के लिए काफी जज्बा दिखाने से पहले आरसीबी टूर्नामेंट के पहले हाफ में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। दरअसल लीग चरण में आरसीबी को अपने सभी आखिरी 6 मैच जीतने की जरूरत थी। वहीं इस टीम ने सभी 6 मैच जीते और प्लेऑफ में अपनी जगह बना ली। इसी बीच किंग कोहली ने स्वीकार किया कि शुरुआती चरण में आरसीबी अपने पैर जमाने से पहले अच्छी स्थिति में नहीं थी।

आरसीबी की हार पर Virat Kohli की प्रतिक्रिया

आपको बताते चलें कि एलिमिनेटर मैच में राजस्थान रॉयल्स से मिली हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो अपलोड किया। जिसमें किंग विराट कोहली ने बताया, “सीज़न के पहले भाग में हमारा प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं था। क्रिकेटरों के तौर पर हमारे जो मानक हैं, हम उन पर खरे भी नहीं उतर रहे थे और फिर हमने खुद को सही से अभिव्यक्त करना शुरू कर दिया, अपने आत्म-सम्मान के लिए खेलना शुरू किया और फिर हममें आत्मविश्वास वापस आ गया।”

इस दौरान विराट कोहली ने आगे कहा, “जिस तरह से हमने चीजों को बदला और योग्य बनाया वह वास्तव में बेहद ही खास था। कुछ ऐसा जिसे मैं हमेशा संजोकर रखूंगा और हमेशा याद रखूंगा। क्योंकि इसमें टीम के प्रत्येक सदस्य से बहुत सारे चरित्र और दिल की आवश्यकता भी थी। कुछ ऐसा जिस पर हमें गर्व हो सकता है। आख़िरकार हमने वैसा ही खेला, जैसा हम खेलना चाहते थे।” वहीं कोहली ने हर मुश्किल वक्त में टीम के साथ बने रहने के लिए सभी आरसीबी फैंस को भी धन्यवाद दिया।

विराट कोहली ने कहा, “इस दौरान फैंस का भी समर्थन अटूट है। यह सीज़न बिल्कुल वैसा ही था, यह कोई अलग नहीं था। इसके लिए हमेशा ही मैं फैंस का आभारी रहूंगा और जिस तरह से वे न केवल बेंगलुरु में बल्कि पूरे देश में जहां हम खेलते हैं, वहां वे जिस तरह से अच्छी तादाद में प्रदर्शन करते हैं, उसके लिए हमेशा आभारी रहेंगे। आपके समर्थन और शुभकामनाओं के लिए बहुत बहुत धन्यवाद।”

Tags:    

Similar News