World Cup 2023: वार्म अप मैच मिस करने के बाद, Virat Kohli चेन्नई में वापस जुड़ेंगे टीम से

World Cup 2023: विराट कोहली BCCI की अनुमति से पर्सनल रीजन से गुवाहाटी से मुंबई पहुंचे थे। अब, वह 8 अक्टूबर को भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मुकाबले से पहले टीम में शामिल होंगे।

Update:2023-10-04 12:32 IST

Virat Kohli with Team India (Pic Credit-Social Media)

World Cup 2023: IND vs NED वर्ल्ड कप प्रैक्टिस मैच मिस करने के बाद, विराट कोहली चेन्नई में भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़ेंगे। कोहली मुंबई से तिरुवनंतपुरम के लिए उड़ान भरेंगे और फिर टीम के साथ चेन्नई के लिए निकलने से पहले फोटोशूट पूरा करेंगे। भारत और नीदरलैंड के बीच मैच बारिश की भेंट चढ़ गया और कोहली से प्रैक्टिस मैच मिस होकर भी बच गया। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले से रोहित शर्मा एंड कंपनी वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत करेगा।

भारत बनाम इंग्लैंड(India Vs England) मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद विराट कोहली ने गुवाहाटी से मुंबई के लिए उड़ान भरी थी। विराट पर्सनल रीजन के कारण बीसीसीआई से छुट्टी की अनुमति मांगी थी। जबकि उन्हें नीदरलैंड वर्ल्ड कप प्रैक्टिस खेल से पहले टीम में फिर से शामिल होना था, लेकिन वे नहीं आए। इसके बजाय, वह मंगलवार रात को ही तिरुवनंतपुरम पहुंचें। आईसीसी के फोटोशूट में शामिल होने के बाद बुधवार को टीम के साथ चेन्नई निकलेंगे।

विराट कोहली चेन्नई में करेंगे नेट प्रैक्टिस

पर्सनल रीज़न और गुवाहाटी और तिरुवनंतपुरम में कोई नेट सेशन नहीं होने के कारण, विराट कोहली बिना किसी प्रैक्टिस के वर्ल्ड कप में उतरेंगे। यात्रा के कारण बुधवार को ब्रेक के साथ, विराट कोहली वर्ल्ड कप से पहले अपना पहला प्रैक्टिस सत्र गुरुवार को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में करेंगे। हालांकि, उनके फॉर्म को लेकर कोई चिंता नहीं है। 2023 में विराट कोहली ने तीन शतक लगाए हैं। जिसमें एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ भी एक शतक शामिल है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोहली ने तीसरे वनडे में 56 रन बनाए। कुल मिलाकर, इस साल वह वनडे में 55.63 के औसत से शानदार फॉर्म में बने हुए हैं। गौरतलब है कि यह वर्ल्ड कप 2023 उनका आखिरी वर्ल्ड कप होने की संभावना है। खासकर भारत में, वह वर्ल्ड कप खिताब जीतकर शानदार तरीके से खत्म करना चाहेंगे। बता दें कि, विराट कोहली 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम का हिस्सा थे।

Tags:    

Similar News