Amazfit Pop 3R Smartwatch Launch: 12 दिन तक की बैटरी लाइफ वाली Amazfit Pop 3R स्मार्टवॉच लॉन्च जाने कीमत और फीचर्स

Amazfit Pop 3R Smartwatch Launch: Amazfit Pop 3R को दो सिलिकॉन और मैटेलिक डिज़ाइन में लॉन्च किया गया है। सिलिकॉन सिलिकॉन दो रंग विकल्प प्रदान करता है - सिल्वर और ब्लैक। इस बीच, मेटालिक सैटेलाइट सिल्वर रंग प्रदान करता है।

Update: 2023-06-28 03:58 GMT
Amazfit Pop 3R Smartwatch Launch(Photo-social media)

Amazfit Pop 3R Smartwatch Launch: स्मार्ट वियरेबल्स टेक्नोलॉजी ब्रांड Amazfit ने भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। बिल्कुल नया Amazfit Pop 3R भारत में 4,000 रुपये से कम में 1.43-इंच HD AMOLED डिस्प्ले, 12 दिनों तक की बैटरी लाइफ, ब्लूटूथ कॉलिंग और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं के साथ आता है। चलिए कीमत और फीचर्स पर नजर डालते हैं।

यहां देखें Amazfit Pop 3R स्मार्टवॉच की कीमत

Amazfit Pop 3R को दो सिलिकॉन और मैटेलिक डिज़ाइन में लॉन्च किया गया है। सिलिकॉन सिलिकॉन दो रंग विकल्प प्रदान करता है - सिल्वर और ब्लैक। इस बीच, मेटालिक सैटेलाइट सिल्वर रंग प्रदान करता है। सिलिकॉन की कीमत 3,499 रुपये है और मेटल वाली स्मार्टवॉच की कीमत 3,999 रुपये है। Amazfit Pop 3R देश में 29 जून से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगा।

Full View

जाने Amazfit Pop 3R स्मार्टवॉच के फीचर्स

Amazfit Pop 3R एक स्पष्ट डिस्प्ले और तेज रिज़ॉल्यूशन वाली 1.43-इंच की स्क्रीन प्रदान करता है और इसमें 100 से अधिक वॉच फेस हैं। Amazfit Pop 3R उपयोगकर्ताओं को उनकी हृदय गति को ट्रैक करने, उनके रक्त में ऑक्सीजन स्तर (SpO2) को मापने और यहां तक ​​कि उनके तनाव के स्तर की निगरानी करने में मदद कर सकता है। नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच उपयोगकर्ताओं को विभिन्न ऐप्स से सूचनाएं दिखा सकती है, उन्हें उनके कैलेंडर ईवेंट के बारे में याद दिला सकती है, उन्हें इनकमिंग कॉल के बारे में बता सकती है और यहां तक ​​कि अगर वे बहुत लंबे समय से बैठे हैं तो उन्हें हिलने की भी याद दिला सकती है। उपयोगकर्ता ब्लूटूथ का उपयोग करके Amazfit Pop 3R को अपने फोन से कनेक्ट कर सकते हैं, चाहे उनके पास संस्करण 7 या उससे ऊपर चलने वाला एंड्रॉइड डिवाइस हो, या iOS 12 या उससे ऊपर चलने वाला iPhone हो। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के लिए इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर भी है। Amazfit Pop 3R IP68 रेटिंग के साथ आता है, जो इसे पानी और धूल प्रतिरोधी बनाता है। Amazfit Pop 3R में 300mAh की बैटरी है और कंपनी का कहना है कि एक बार चार्ज करने पर यह 12 दिनों तक चल सकती है। हालाँकि स्मार्टवॉच में जीपीएस नहीं है, फिर भी उपयोगकर्ता अपने स्मार्टफ़ोन पर जीपीएस का उपयोग करके अपनी बाहरी गतिविधियों को ट्रैक कर सकते हैं। उपयोगकर्ता घड़ी का उपयोग करके अपने संगीत प्लेबैक को नियंत्रित कर सकते हैं और तस्वीरें भी ले सकते हैं। आकार के संदर्भ में, Amazfit Pop 3R लगभग 45.5 मिमी चौड़ा और 10.8 मिमी मोटा है, जिसमें सिलिकॉन स्ट्रैप जुड़ा होने पर इसका वजन लगभग 55.48 ग्राम है।

Tags:    

Similar News