Body Massage Centres in Lucknow: लखनऊ में फेमस मसाज पार्लर जहां हर तरह की सुविधा, एक बार तो जरूर पहुंचे

Body Massage Centres in Lucknow: लखनऊ में कई तरह के ब्यूटी पार्लर और बॉडी स्पा खोल दिए गए हैं। जहां से आप अपनी सुंदरता को बढ़ने के लिए कई तरह के प्रोडक्ट का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Update: 2023-04-08 07:57 GMT
Body Massage Centres in Lucknow (Image- Social media)

Body Massage Centres in Lucknow: लखनऊ में कई तरह के ब्यूटी पार्लर और बॉडी स्पा खोल दिए गए हैं। जहां से आप अपनी सुंदरता को बढ़ने के लिए कई तरह के प्रोडक्ट का इस्तेमाल किया जा सकता है। यहां काम करने वाले कर्मी भी बेहद ही अनुभवी होते हैं, जो आपको बेस्ट से बेस्ट सर्विस देते हैं। इन सुविधाओं को लेने के लिए आपको बहुत ज्यादा पेमेंट भी नहीं करना पड़ता है, बल्कि आप कम कीमतों पर अच्छी सर्विस ले सकते हैं।

लखनऊ में फेमस हैं यह स्पा सेंटर (Lucknow Famous Massage Center Contact Numbers)

Amora Look Salon & Spa

लखनऊ के कानपुर रोड पर स्थित यह बॉडी स्पा 24 घंटे चलते है, जहां जाने के लिए आप ऑनलाइन बुकिंग भी कर सकते हैं। यहां आपको बॉडी मसाज के साथ ब्यूटी से जुड़ी काफी अन्य सुविधा भी मिल जाती है। इस स्पा सेंटर में आप आयुर्वेदिक मसाज का आनंद भी ले सकते हैं। यहां हफ्ते के सातों दिन सुविधा मिलती है।

पता- Madhav Tower, Kanpur Road, Alambagh, Lucknow

Universe The Spa

लखनऊ के गोमती नगर में स्थित यह बॉडी स्पा काफी अच्छी सर्विस देता है। जहां आपके लिए काफी अच्छे प्रोडक्ट भी दिए जाते हैं यहां आप आयुर्वेदिक प्रोडक्ट का चयन भी कर सकते हैं। आपकी स्कीन के हिसाब से यहां सर्विस दी जाती है। इसके साथ ही आपको यहां होमसर्विस भी दी जाती है।

पता- C-92, Vibhuti Khand, Gomti Nagar, Lucknow

Rich Relax Unisex Salon and Spa

लखनऊ के कानपुर रोड पर स्थित यह स्पा सेंटर 24 घंटे खुलता है। जहां से आप बॉडी मसाज के साथ एरोमाथेरेपी का आनंद भी ले सकते हैं। यहां आने के लिए आप ऑनलाइन बुकिंग भी कर सकते हैं। यहां आपको बेहद ही कम कीमतों पर काफी अच्छी सुविधा मिलती है।

पता-M 251 Sector G, Kanpur Road, Lda Colony, Lucknow

Wave Unisex Saloon and Spa

लखनऊ के गोमती नगर में स्थित यह स्पा सेंटर बेहद ही खास है जहां से आप अपनी स्कीन को ग्लोइंग बना सकते हैं। इसके साथ ही यहां से आपको पार्लर की सुविधा भी मिल जाती है। इस स्पा सैलून में आपको

  • Steam Room
  • Private Rooms
  • Body Massage
  • Advance Reservation Available
  • Parking Available
  • Air Conditioned
  • Price Category-Premium,Economic,Luxury

यह सभी सुविधाएं मिलती है। यह एक फैमिली पार्लर है, जहां से आपको हर तरह की सुविधाएं मिल जाती है

पता- 4/126, Vibhav Khand, Gomti Nagar, Lucknow

Tags:    

Similar News