Varanasi Best Family Hotels: वाराणसी में परिवार के साथ रहने के लिए बेस्ट हैं यह होटल, मिलती है अच्छी सर्विस

Varanasi Best Family Hotels: शिव शंकर की नगरी काशी विश्वनाथ में लोगों को का आना-जाना लगा ही रहता है। यहां आने वाले लोग कई घूमने की जगहों का तो आनंद लेते ही हैं

Update: 2023-04-19 11:34 GMT
Varanasi Best Family Hotels (Image- Social media)

Varanasi Best Family Hotels: शिव शंकर की नगरी काशी विश्वनाथ में लोगों को का आना-जाना लगा ही रहता है। यहां आने वाले लोग कई घूमने की जगहों का तो आनंद लेते ही हैं, इसके साथ ही यहां का स्वाद भी लोगों को अपनी ओर खींचता है। यही वजह की भारी संख्या में लोग इस शहर में आकर यहां का मजा लेते हैं। यहां ठहरने के लिए भी आपको कई खास तरह के होटलों में अच्छी सुविधा मिल जाती है।

वाराणसी में फेमस फैमिली होटल

फैमिली गेस्ट हाउस (Family Guest House)

वाराणसी के पटलेश्वर के पास स्थित यह एक फैमिली होटल है, जहां आप अपने परिवार के साथ काफी अच्छा समय बिता सकते हैं। यह काफी सुंदर होटल है, जहां आपको हर तरह की सुविधा मिल जाती है। इस गेस्ट हाउस में खाने से लेकर एसी रूम की काफी अच्छी सुविधा मिलती है। यहां ठहरने के लिए आपको 778 रुपये तक का किराया देना होता है।

पता- D. 32/72 Dashashwamedh Road, Dashashwamedh, Pataleshwar, near Pataleshwar Temple, Bangali Tola, Varanasi

तीर्थ गेस्ट हाउस (Teerth Guest House)

वाराणसी के गोल्डन मंदिर के पास स्थित यह गेस्ट हाउस काफी बड़ा होटल जहां लोगों के ठहरने के लिए बेहद ही खास इंतेजाम किए जाते हैं। यहां आप अपने परिवार के साथ काफी अच्छा समय भी बिता सकते हैं। वहीं इस होटल में साफ-सफाई का खास ध्यान रखा जाता है। खाने के लिए भी इस होटल में काफी अच्छे इंतेजाम किए जाते हैं।

पता- D.8/9, Kalika Gali, Near Golden Temple, DASHASHWAMEDH, Varanasi, Uttar Pradesh

मुस्टैक होस्टल वाराणसी (Moustache Hostel Varanasi)

राम जानकी मंदिर के पास स्थित यह होटल परिवार के साथ रहने के लिए एक बेहद ही अच्छा ऑप्शन है। जहां आपको कम्फर्टेबल एसी रूम मिल जाते हैं, इसके साथ ही यहां खाने के लिए आपको काफी टेस्टी खाना मिल जाता है। आप इस होटल में अपने परिवार के साथ बेहद ही अच्छा समय बिता सकते हैं।

पता- B-1/128 23 Dumrao Bagh Colony, near Ram Janki temple Assi, Varanasi, Uttar Pradesh

फेब होटल लेमन ग्रास (FabHotel Lemon Grass)

फेब होटल लेमन ग्रास वाराणसी का एक बेहद ही अच्छा होटल है, जहां आप परिवार के साथ ठहर सकते हैं। इस होटल में साफ-साफ का खास ख्याल रखा जाता है, जहां काम करने वाले कर्मी बेहद ही अनुभवी और सहायक हैं। यहां आपको 24 घंटे हेल्पलाइन नंबर दिया जाता है। जिससे आप हर समय सुविधा का फायदा उठा सकते हैं।

पता- near PNB Bank, Gandhi Nagar, Mohanpuri Colony, Lanka, Varanasi, Uttar Pradesh

Tags:    

Similar News