Best Paint Shops In Lucknow: लखनऊ में पेंट की बेस्ट सर्विस, कम खर्च में चमकेगा आपका मकान

Best Paint Shops In Lucknow: आप अच्छा पेंट करवाते हैं तो यह न सिर्फ आपका स्टैंडर्ड शो करता है बल्कि लोगों पर एक अलग प्रभाव भी डालता है।

Update: 2023-04-02 14:13 GMT
Best Paint Service In Lucknow (Image- Social media)

Best Paint Shops In Lucknow: घर की साफ-सफाई सभी को अच्छी लगती है, और घर को अलग लुक देने में पेंट और उनका कलर एक खास भुमिका मिभाता है, यदि आप अच्छा पेंट करवाते हैं तो यह न सिर्फ आपका स्टैंडर्ड शो करता है बल्कि लोगों पर एक अलग प्रभाव भी डालता है। इसके लिए जरूरी है कि आप अपने घर को सुंदर और अच्छा बनाए। लखनऊ में ऐसी कई दुकानें हैं जो आपको इसके लिए एक अच्छी सर्विस देते हैं, इस आर्टिकल में आपको उन डीलर्स के बारे में जानकारी दी गई है।

लखनऊ में बेस्ट पेंट सर्विस डील

Rajdhani Hardware and Paint

लखनऊ में राजधानी हार्डवेयर के नाम से खुली यह दुकान पेंट के लिए काफी फेमस है, जहां से आपको हर क्वालिटी की पेंट तो मिलता ही है, इसके साथ ही पेंट करवाने के लिए आप यहां कर्मियों से बात भी कर सकते हैं। इस दुकान से आपको पेंट करवाने के लिए अच्छी डील मिल सकती है।

पता-67/72, Balaganj, Chorghati, Azad Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh – 227107

फोन न:- 9651073088

Ram Babu Guptas Company

राम बाबू गुप्ता कंपनी लखनऊ की फेमस दुकान है जो आपको पेंट की बेस्ट क्वालिटी के साथ एक्सपिरियंस लोग वर्कर भी देता है। यहां से आप अपने घर में अच्छा डिजाइनर पेंट करवा सकते हैं। यदि आप इस दुकान से डील करना चाहते हैं तो नीचे पता और फोन नंबर दिया गया है, जिसके जरिए आप डीलर से कॉन्टेक्ट कर सकते हैं।

पता- Campbell Road, Balaganj, Baraura Hussain Bari, Lucknow, Uttar Pradesh – 226003

फोन न:- 9935979624

Avadh Hardware- Saadatganj

एक अच्छी पेंट सर्विस लेने के लिए यह दुकान बहुत ही अच्छी है जहां काम करने वाले वर्कर भी काफी एक्सपिरियंस के साथ काम करते हैं। यह दुकान काफी पुरानी है, जहां से आज भी लोगों को अच्छी सर्विस दी जाती है। यहां काफी सही कीमतों पर आपको काफी अच्छी सर्विस मिल जाती है।

पता- Guru Govind Singh Marg, Saadatganj, Lucknow, Uttar Pradesh – 226001

फोन न:- 9335336436

Gausiya Hardware Paints and Plywood

गौसिया हार्डवेयर पेंट्स के नाम से खुली यह दुकान लखनऊ के शेखरपुर में स्थित है। जहां से आपको पेंट सर्विस के साथ और भी कई तरह के प्लाईवुड के काम करवा सकते हैं। यहां काम करने वाले कर्मी कई सालों का एक्सपीरियंस लिए हुए हैं, जो इनके काम को और अच्छा बनाता है। कम खर्च में अच्छी सर्विस लेने के लिए यह बेस्ट ऑप्शन है।

पता- Campbell Road, Shekhpur, Lucknow, Uttar Pradesh - 226017

फोन न:- 9415177849

Tags:    

Similar News