Prayagraj Famous Street Food: प्रयागराज में फेमस है Gunjan Dosa Shop, जहां से ले सकते हैं छोले भटूरे का स्वाद

Prayagraj Famous Street Food Places: कई ऐसी जगह हैं जो लोगों को अलग को बेहद ही पसंद आती है, और इन जगहों पर आपको कई खास तरह की स्वादिष्ट डिशेज का स्वाद भी चखने के लिए मिल जाता है।

Update: 2023-05-02 16:35 GMT
Prayagraj Famous Street Food (Image- Social media)

Prayagraj Famous Street Food Places: प्रयागराज में कई सुंदर और शानदार जगहे हैं जहां जाना अकसर लोगों को काफी पसंद आता है। यहां कई ऐसी जगह हैं जो लोगों को अलग को बेहद ही पसंद आती है, और इन जगहों पर आपको कई खास तरह की स्वादिष्ट डिशेज का स्वाद भी चखने के लिए मिल जाता है। पवित्र धरती प्रयागराज में ऐसी ही एक दुकान है, जहां आपको बेहद ही खास स्वाद चखने के लिए मिल जाता है। इस दुकान से आप मजेदार डोसा और छोले भटूरे का स्वाद ले सकते हैं।

प्रयागराज फेमस स्ट्रीट फूड शॉप

फेमस ट्रायएंगल डोसा शॉप

धर्म नगरी प्रयागराज में कई फेमस दुकाने हैं, जहां से आप कई मजेदार डिशेज का स्वाद ले सकते हैं। ऐसी ही एक और दुकान है गुंजन डोसा शॉप जहां से आप डोसा का तो मजेदार स्वाद ले ही सकते हैं। इसके साथ ही यहां आपको छोले भटूरे का भी मजेदार स्वाद चखने को मिल जाएगा। इस दुकान पर आपको बेहद ही फेमस और स्वादिष्ट डोसा का स्वाद चखने का मौका मिलता है। मसालेदार आलू, पनीर और मटर की स्ट्फिंग से बना यह डोसा आपने शायद ही पहले कभी चखा होगा। आलू, पनीर, मटर और काजू-बाजाम से बना यह डोसे का स्वाद आपको काफी पसंद आएगा। यहां डोसे की इतनी डिमांड रहती है, कि एक समय में तवे पर 7 डोसा बनाए जाते हैं।

Full View

दुकान पर मिलते हैं छोले-भटूरे

इस दुकान पर आपको छोले-भटूरे का भी मजेदार स्वाद चखने का मौका मिलता है। साथ ही आप गर्मा-गर्म छोले-भटूरे के साथ मिलने वाला आचार और प्याज इस स्वाद को और भी ज्यादा बढ़ाने का काम करता है। गरम-गरम छोले के साथ मिलने वाले नरम-नरम और फूले-फूल भटूरे आपको बेहद ही पसंद आएंगे। इस जगह से आप आसानी से इस मजेदार डिश का स्वाद ले सकते हैं।

फेमस है शहर ही यह दुकान

शहर में यह डोसा शॉप काफी फेमस और जानी-मानी है, जहां से आपको काफी आसानी से मजेदार डोसा और छोले भटूरे का स्वाद चखने का मौका मिलता है। आप आसानी से इस दुकान पर पहुंच सकते हैं, जहां से आपको स्वाद के साथ अच्छी वैरायटी परोसी जाती है।

Tags:    

Similar News