Cheap and Best Hotels In Etawah: इटावा में ठहरने के लिए बेस्ट है ये होटल, किराया भी नहीं है ज्यादा

Cheap and Best Hotels In Etawah: साथ ही यहां घूमने के लिए भी लोगों को आना काफी पसंद है। यही कारण हैं कि यहां के लोग अक्सर ठहरने के लिए बेस्ट जगहों की तलाश करते हैं।

Update:2023-04-03 17:19 IST
Cheap and Best Hotels In Etawah

Cheap and Best Hotels In Etawah: इटावा में लोगों की आवाजाही लगी रहती है, यहां लोग काम के लिए तो आते हैं ही इसके साथ ही यहां घूमने के लिए भी लोगों को आना काफी पसंद है। यही कारण हैं कि यहां के लोग अक्सर ठहरने के लिए बेस्ट जगहों की तलाश करते हैं। आज इस आर्टिकल के माध्यम से आपको शहर के ऐसे ही कुछ होटलों के बारे में जानकारी दी जा रही है जहां आप अपने परिवार के साथ ठहर सकते हैं।

इटावा में बेस्ट हैं ये होटल (Etawah Ke Best Hotels)

Hotel Anurag Palace

इटावा में बस स्टॉप के बना स्थित यह होटल शहर में बहुत ही जाना माना है, शहर में बस स्टॉप के पास होने कारण यहां लोगों का आना जाना लगा रहता है। इस होटल में आपको फ्री वाई-फाई के साथ-साथ साफ-सफाई की भी पूरी व्यवस्था का ध्यान रखा जाता है। यही कारण है कि यह होटल लोगों की पहली पसंद है, जहां रुकने के लिए आपको एक रात रुकने के लिए आपको 787 रुपये का किराया देना होता है।

पता- new bus stand tiraha ,etawah, Etawah, Uttar Pradesh 206001

Rj Palace

आरजे प्लेस नेशनल हाईवे 2 पर बना हुआ है, जहां लोगों को हर तरह की सुविधा मिलती है। यहां आपको फ्री वाई-फाई के साथ हर तरह की सुविधा दी जाती है, यहां आपको रहने के साथ खाने की व्यवस्था भी मिल जाती है लेकिन उसके लिए आपको अलग से पेमेंट करना पड़ता है, यहां एक रात का किराया लगभग 600 रुपये देना होता है।

पता- NH 2, Service Rd, Sainath Colony, H.N. Nagar, Etawah, Uttar Pradesh 206001

Hotel Anurag Palace

होटल अनुराग पैलेस इटावा के नए बस स्टॉप के पास बना हुआ है। जहां एक रात रुकने के लिए आपको 788 रुपये का खर्च करना पड़ता है। इस होटल में साफ-सफाई का खास ध्यान रखा जाता है, इसके साथ ही आपको यहां फ्री वाई-फाई के साथ कई तरह की अन्य सुविधाएं भी दी जाती हैं। वहीं बस स्टॉप के पास होने की वजह से यहां लोगों की आवाजाही रहती है।

पता- new bus stand tiraha ,etawah, Etawah, Uttar Pradesh 206001

Hotel Grand Serene & Arham Food

परिवार के साथ रुकने के लिए यह बेहद ही अच्छी जगह है, जो सिविल लाइन्स के पास स्थित है। इस होटल में साफ-सफाई का तो पूरा ध्यान रखा जाता ही है, इसके साथ ही आपको यहां फ्री वाई-फाई की अच्छी सुविधा भी मिलती है।

पता- BOI building, near Guru Kripa Diagnostic Center, Civil Lines, Etawah, Uttar Pradesh 206001

Tags:    

Similar News