Best Pizza Shops in Lucknow: लखनऊ में पिज्ज़ा के लिए बेस्ट है यह दुकानें, लोकल वैंडर शॉप में मिलता है गजब का स्वाद

Best Pizza Shop In Lucknow: मार्केट में बढ़ती मांग को देखते हुए आजकल कई लोकल वैंडर्स भी आजकल पिज्ज़ा की दुकान खोल चुके हैं। जिनका स्वाद भी लोगों को काफी भाता है।

Update: 2023-04-04 17:22 GMT
Best Pizza Shop In Lucknow (Image- Social media)

Pizza Shops In Lucknow: पिज्ज़ा आजकल न सिर्फ बच्चों को बल्कि बड़े लोगों को भी काफी पसंद आता है। मार्केट में बढ़ती मांग को देखते हुए आजकल कई लोकल वैंडर्स भी आजकल पिज्ज़ा की दुकान खोल चुके हैं। जिनका स्वाद भी लोगों को काफी भाता है। यही कारण है कि इन दुकानों की मांग भी काफी बढ़ गई है।

लखनऊ में पिज्ज़ा की फेमस शॉप (Lucknow Me Famous Pizza Shops)

Domino's Pizza

लखनऊ के सहारागंज मॉल में डोमिनॉज़ पिज्ज़ा की शॉप है, जो शहर में काफी फेमस है। मॉल में होने के कारण इस डोमिनॉज़ में काफी भीड़ रहती है। यदि आप भी डोमिनॉज़ का पिज्ज़ा खाना पसंद करते हैं, तो लखनऊ के सहारागंज मॉल में जा सकते हैं। जहां आपको आपकी पसंद का पिज्ज़ा मिल जाएगा।

पता- Plot No. 130,131 & 132, Shop No. 417, 4th Floor, Sahara Ganj Mall, Shahnajaf Rd, Hazratganj, Lucknow

Pizza Hut

पिज्ज़ा हट का पिज्ज़ा तो हर किसी को पसंद आता है, यहां पिज्ज़ा की क्वालिटी की वजह से यहां जाना लोग बहुत पसंद करते हैं। यहां आप अलग –अलग वैरायटी के पिज्ज़ा के साथ कई अन्य डिशेज भी ले सकते हैं। यही वजह से कि लोग यहां आना पसंद करते हैं, अगर आप भी लखनऊ में पिज्जा हट की तलाश कर रहे हैं तो गोल मार्केट में जा सकते हैं।

पता- Prem Jyoti Tower, B 939/A, Gole Market, Mahanagar, Lucknow, Uttar Pradesh 226006

La Pino’z Pizza- Italian Food Restaurant

आजकल लोकल वैंडर्स को लेकर भी लोगों में काफी क्रेज देखा जाता है, लोग आजकल किसी ब्रांड में जाने की बजाए लोकल वैंडर से पिज्ज़ा खाना ज्यादा पसंद करते हैं। लखनऊ में La Pino’z Pizza लोगों की पहली पसंद है, जहां बनने वाले पिज्ज़ा का स्वाद लोगों को काफी पसंद आता है। अगर आप भी लखनऊ में लोकल पिज्ज़ा वैंडर की तलाश कर रहे हैं तो गोमती नगर के La Pino’z Pizza जा सकते हैं, जहां पिज्ज़ा के साथ इटेलियन खाना भी मिल जाता है।

पता- Shivani Plaza, G-1 B - 2, 54, Vijay Khand, Gomti Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh 226010

The Oven Pizza

द ओवन पिज्जा लखनऊ में पिज्ज़ा की बेस्ट शॉप है, जो सुबह 11 बजे से 12 बजे तक खुलती है, इस दुकान से आपको पिज्ज़ा का हर तरह का टेस्ट मिल जाता है। इस दुकान से आप कई और डिशेज का स्वाद भी ले सकते हैं।

पता- police chowki, Shop no. 1, Lower Ground Next to Milan palace/Madey Ganj, Sitapur Rd, Khadra, Lucknow, Uttar Pradesh

Tags:    

Similar News