Kanpur Sabji Mandi Market: कानपुर शहर में फेमस हैं यह सब्जी मंडी मार्केट, जहां आसानी से मिल जाती हैं सब्जियां और फल

Kanpur Sabji Mandi Market जहां से आपको हर तरह का सामान खरीदने के लिए कई बाजार भी मिल जाएंगे। खाने के लिए भी इस शहर में कई फेमस दुकानें और रेस्टोरेंट मौजूद है।

Update: 2023-05-23 08:47 GMT
Kanpur Sabji Mandi Market (Image- Social media)

Kanpur Sabji Mandi Market: ऐतिहासिक और पर्यटन स्थलों के लिए जाना जाने वाला कानपुर शहर बेहद ही शानदार और फेमस है। जहां से आपको हर तरह का सामान खरीदने के लिए कई बाजार भी मिल जाएंगे। खाने के लिए भी इस शहर में कई फेमस दुकानें और रेस्टोरेंट मौजूद है। इस शहर में सब्जी और फल खरीदने के लिए भी कई फेमस बाजार हैं, जो अपनी अलग खासियत के लिए जाने जाते हैं। इन बाजारों से आपको हर तरह की सब्जी काफी आसानी से और उच्च कीमतों पर मिल जाती है। जिनके बारे में यहां जानकारी दी गई है।

कानपुर में बेस्ट हैं यह सब्जी मंडी मार्केट

कानपुर गल्ला मंडी (Kanpur Galla Mandi)

कानपुर में स्थित यह गल्ला मंडी शहर में बेहद ही फेमस और जानी-मानी है। जो सब्जी, फल खरीदने के साथ-साथ कई अन्य चीजों के लिए जानी जाती है। इस बाजार में आपको ताजे फल और सब्जियां मिल जाती है। जिसके लिए आपको ज्यादा खर्च भी नहीं करना पड़ता है। आपको सही दाम पर अच्छा सामान मिल जाता है।

चकरपुर सब्जी मंडी (Chakar Sabji Mandi)

चकरपुर सब्जी मंडी के बारे में तो शहर में कई जगह आप पुछ सकते हैं। यहां से आपको हर तरह की सब्जी मिल जाती है। यह सब्जी मंडी सुबह-सुबह ही लग जाती है जहां से आपको ताज़ी और सुंदर सब्जी खरीदने का मौका मिल जाता है। यह मंडी से फल और सब्जियां सही कीमतों पर खरीदी जा सकती है। साथ ही आपको कई अन्य चीजें जैसे दाल, चावल गेहूं आदि खरीदने के लिए भी कई दुकानें यहां पर मिल जाएंगी।

चौबेपुर सब्जी मंडी (Chaubepur Sabji Mandi)

कानपुर की यह फेमस मंडी सुबह-सुबह ही लग जाती है। जहां से आपको हर सब्जी और फल बेहद ही आसानी से मिल जाते हैं। यह सब्जियों की काफी अच्छी मार्केट है जिसके बारे में आप ऑनलाइन भी सर्च कर सकते हैं। बेहद ही कम कीमतों पर हर तरह की सब्जियां उपलब्ध करवाने वाली इस मंडी में आपका खर्च भी ज्यादा नहीं होगा यानी आप कम खर्च में अच्छा सामान खरीद सकते हैं।

Tags:    

Similar News