Lucknow Second Hands Cars: लखनऊ में मात्र 70 हज़ार देकर घर ले जाइये Kwid और Wagon R जैसी गाड़ियां

Lucknow Mein Milegi Sabse Sasti Cars: लखनऊ में अगर आप कार लेने की सोच रहे हैं तो आप यहाँ से ले सकते हैं, आइये जानते हैं कितनी सस्ती और बढ़िया कंडीशन में मिल जाएगी ये गाड़ियां।

Written By :  Shweta Srivastava
Update:2024-10-28 12:19 IST

Lucknow Second Hands Cars Bazaar (Image Credit-Social Media)

Lucknow Second Hands Cars Bazaar: अगर आप भी अपनी कार का सपना देख रहे हैं और आपका बजट भी बेहद कम है तो आज हम आपको कुछ ऐसी गाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद कम कीमत में आपकी हो सकतीं हैं। ये गाड़ियां साल 2016 से लेकर 2021 मॉडल की हैं। आइये जानते हैं कौन-कौन सी और गाड़ियां यहाँ उपलब्ध हैं और क्या-क्या है इनकी विशेषता।

लखनऊ में यहाँ मिलेंगीं इतनी कम कीमत में शानदार कार

अगर आप भी काफी समय से कार लेने का सपना देख रहे हैं तो आपको बता दें कि लखनऊ में आपको एक ऐसी जगह मिल जाएगी जहाँ आप अब कम बजट में अपना सपना पूरा कर सकते हैं। आइये जानते हैं कहाँ और किस कीमत में मिलेंगीं आपको ये गाड़ियां।

दिवाली का समय है और ऐसे में हर कोई अपने घर के लिए कई तरह के सामान लेते नज़र आ रहे हैं। वहीँ आपको बता दें कि लखनऊ में एक ऐसी जगह है जहाँ आपको अपने घर के लिए चार पहिया वाहन मिल जायेगा वो भी आपके बजट में। दरअसल लखनऊ में यहाँ ऑफर चल रहा है जिसके अनुसार आपको शानदार स्कीम मिल रही है जिसमे आप मात्र 70 हज़ार रूपए में अपने घर Kwid और Wagon R जैसी गाड़ियां ले जा सकते हैं। ये सभी गाड़ियां काफी अच्छी स्थिति में है और इनका दाम भी आपके बजट में है।

कहाँ मिलेगीं इतनी सस्ती गाड़ियां

लखनऊ के निराला नगर में न्यू पाल मोटर्स, आठ नंबर चौराहा, HDFC बैंक के बगल में है जहाँ ये डील चल रही है और जहाँ आपको ये शानदार गाड़ी मिलेगी। वहीँ आपको इसके लिए ज़्यादा भाग दौड़ भी नहीं करनी पड़ेगी सारा पेपर वर्क यहाँ आपको कर के दिया जायेगा। बस आपको आने कुछ डाक्यूमेंट्स यहाँ जमा करवाने होंगें।

आपको बता दें कि Kwid और Wagon R के साथ-साथ आपको यहाँ i-20 भी इसी कीमत पर मिलेगी। दरअसल 70 से 80 हज़ार का आपको डाउन पेमेंट करना होगा जिसके बाद आप इनमे से अपनी कोई भी मनपसंद गाड़ी को अपने घर ले जा सकते हैं। वहीँ आगे के लिए भी आपको ख़ास परेशान होने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी। ये बेहद खूबसूरत गाड़ियां हैं जो बिलकुल चमचमाती हुई आप अपने घर ले जा सकते हैं। 

Tags:    

Similar News