Noida Famous Restaurant: नोएडा में यहाँ मिलेगा लाजवाब खाना, साउथ से लेकर नार्थ तक हर डिश उपलब्ध

Noida Famous Restaurant: हम आज एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ आपको साउथ इंडियन खाने से लेकर इंडो चीन का मस्त तड़के वाला खाना भी मिलेगा। आइये जानते हैं ये नॉएडा में कहाँ है और क्या खासियत है इस रेस्टोरेंट की।

Update: 2023-07-24 11:15 GMT
Noida Famous Restaurant (Image Credit-Social Media)

Noida Famous Restaurant: नोएडा को अक्सर एनसीआर में सिर्फ एक उपनगर के रूप में समझा जाता रहा है, साथ ही जब खाने-पीने की बात आती है,तो लोग दिल्ली की ओर ही भागते हैं। पर अब नोएडा में भी कई ऐसे डाइनिंग हब खुल गए हैं जहां आकर आप कई तरह का लज़ीज़ खाना खा सकते हैं। वहीँ जब हम डाइनिंग कहते हैं, तो हमारा मतलब सभी प्रकार के विकल्पों से है जैसे बढ़िया डाइनिंग स्थान, कैज़ुअल डाइनिंग रेस्तरां, रूफ रेस्तरां, थीम रेस्तरां, बुफ़े स्थान, नाइटलाइफ़, कैफे, स्ट्रीट फूड जॉइंट्स, आप जो भी ऑप्शन ढूंढे आपको यह सब नोएडा में मिलेगा। ऐसे में हम आज एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ आपको साउथ इंडियन खाने से लेकर इंडो चीन का मस्त तड़के वाला खाना भी मिलेगा। आइये जानते हैं ये नॉएडा में कहाँ है और क्या खासियत है इस रेस्टोरेंट की।

नोएडा में यहाँ मिलेगा लाजवाब खाना

अगर आप नोएडा में पार्टी करना चाहते हैं, डिनर या लंच पर जाना चाहते हैं तो आपको बता दें कि यहाँ आपके पास कई ऑप्शंस मौजूद हैं साथ ही आपको आज हम ऐसा ही एक मल्टीकुज़ीन रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहें हैं जहाँ आपको स्वादिष्ट साउथ इंडियन फ़ूड से लेकर नार्थ इंडियन और चाइनीस फ़ूड तक उपलब्ध है। आइये जानते हैं यहाँ आप कैसे पहुंच सकते हैं और क्या क्या आपको यहाँ मिल जायेगा।

हम बात कर रहे हैं उडुपी कृष्णा रेस्टोरेंट (Udupi Krishna Restaurant) की जो 44 साल से गाज़ियाबाद में सभी के दिलों पर राज कर रहा है। उसी की चैन अब नोएडा में भी उपलब्ध है। जहाँ आपको साउथ का कमाल का रवा मैसूर मसाला डोसा, पिज़्ज़ा, पनीर टिक्का, नूडल्स, मंचूरियन सब कुछ उपलब्ध है। साथ ही कई तरह के ड्रिंक्स भी उपलब्ध है। जिसमे आप बादाम मिल्क और बहुत कुछ आर्डर कर सकते हैं।

Full View

ये रेस्टोरेंट नोएडा सेक्टर 37 में है जो मेट्रो स्टेशन के पास है। रेस्टोरेंट का एम्बियंस भी काफी अच्छा है। यहाँ आकर आपको काफी रिलैक्स और अच्छा महसूस होगा।

Tags:    

Similar News