Renaissance Lucknow Hotel: शहर के 5 स्टार होटल में गिना जाता है Renaissance Lucknow Hotel, जानिए क्या-क्या है खास

Renaissance Lucknow Hotel: यहां हर साल लाखो पर्यटक घूमने और इस शहर का शान को देखने के लिए आते हैं। इसी वजह से यहां होटलों की काफी मांग भी रहती है, यहां आपको कई शानदार और फेमस होटल देखने के लिए मिल जाएंगे।

Update:2023-05-17 01:04 IST
Renaissance Lucknow Hotel (Image- Social media)

Renaissance Lucknow Hotel: लखनऊ उत्तर प्रदेश का बेहद ही शानदार शहर है, जो पर्यटकों की पहली पसंद रहा है। यहां हर साल लाखो पर्यटक घूमने और इस शहर का शान को देखने के लिए आते हैं। इसी वजह से यहां होटलों की काफी मांग भी रहती है, यहां आपको कई शानदार और फेमस होटल देखने के लिए मिल जाएंगे। लेकिन शहर बेस्ट और 5 स्टार होटल Renaissance Lucknow Hotel यहां पर्यटकों की पहली पसंद रहता है। जहां की खूबसूरती तो लोगों को पसंद ही आती है, इसके साथ ही यहां मिलने वाली सर्विस भी लोगों काफी पसंद करते हैं। इसके अलावा और भी कई ऐसी चीजें हैं जिस वजह से यह होटल लोगों की पहली पसंद बन गया है। आइए जानते इस होटल के बारे में सबकुछ।

शानदार है शहर का Renaissance Lucknow Hotel

5 स्टार होटलों में शुमार

लखनऊ के 5 स्टार होटलों में शुमार यह रेनेसां लखनऊ होटल पर्यटकों की पहली पसंद के तौर पर देखा जाता है। जहां ठहरने के लिए सैलानी एडवांस बुकिंग भी करते हैं, यहां मिलने वाली सर्विस भी लोगों को काफी अच्छी लगती है। यहां चेक-इन और चेक-आउट की प्रक्रिया भी काफी अच्छी है। वहीं पर्यटकों के लिए बनाई गई नीतियां भी लोगों को काफी पसंद आती है। यहां का मेनेजमेंट लोगों को काफी संतुष्ट करता है। इस होटल में आप दोपहर 3 बजे चेक-इन कर सकते हैं वहीं चेक आउट का समय दोपहर 12 बजे तक रहता है।

कपल्स फ्रेंडली है होटल

यहल होटल काफी सुंदर और शानदार तो है ही वहीं यहां मिलने वाली सर्विस से भी गेस्ट काफी संतुष्ट रहते हैं। आप यहां अपने दोस्तों और परिवार से साथ तो आ ही सकते हैं, वहीं यह जगह कपल फ्रेंडली भी है। जहां आप अपने पार्टनर के साथ भी आ सकते हैं। अविवाहित कपल भी इस होटल में आकर ठहर सकते हैं, जहां वह बिल्कुल सेफ महसूस करेंगे।

कमरों में मिलती है शानदार सर्विस

यहां रहने के वाले लोगों को काफी अच्छे अनुभव मिलता है। अच्छी सर्विस के साथ-साथ अच्छे कमरे, अच्छा भोजन और अच्छी जगह की काफी तारीफ सुनी जाती है। वहीं आप नेट पर भी इस होटल की काफी अच्छी रेटिंग देख सकते हैं। यहां मिलने वाली सर्विस और कमरों के बारे में आप इंटरनेट पर भी पढ़ सकते हैं। जहां आपको काफी सहायता मिल जाएगी।

कहां पर है यह होटल

यह होटल लखनऊ के गोमती नगर के विपिन खंड (Vipin Khand, Gomti Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh) में स्थित है, जो शहर में बेहद ही फेमस है।

  • आईएसबीटी लखनऊ से 9 किमी दूर है
  • चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा लखनऊ से 4 किमी दूर है

आप इस होटल में काफी आसानी से पहुंच सकते हैं, जिसके लिए आपको आराम से पब्लिक कनवेंस मिल जाता है।

Tags:    

Similar News