ओह तेरी! गलती से भी बैठे ऐसी 'कुर्सी' पर, तो होगा ऐसा कि.....

जी हाँ ये सुनने में हर किसी को अजीब लगेगा, लेकिन ये एक सच है। आपको बता दें कि यहाँ एक ऐसी मनहूस कुर्सी है जिसपे बैठती ही लोगों की जान चली जाती है।

Update: 2019-06-24 08:45 GMT
Mystery of death chair

मौत से हर किसी को डर लगता ही और ऐसा कोई नहीं है जो अमर ना रहना चाहता हो, लेकिन अगर आपसे कहा जाए की एक कुर्सी आपकी जान ले सकती हैं। जी हाँ ये सुनने में हर किसी को अजीब लगेगा, लेकिन ये एक सच है। आपको बता दें कि यहाँ एक ऐसी मनहूस कुर्सी है जिसपे बैठती ही लोगों की जान चली जाती है।

जाने मौत की कुर्सी का रहस्य....

आप जब भी कहीं जाते हैं, तो आपको बैठने के लिए कुर्सी मिलती है और जिसके ऊपर बैठने से थकान भी मिटने लगती है। लेकिन ये जान के आपके होश उड़ जाएँगे की आराम पहुंचाने वाली ये कुर्सी क्या किसी की जान भी ले सकती है।

ये भी पढ़ें... ‘इश्कबाज’ की भव्या बनी दुल्हन, ब्राइडल लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर

आपको बता दें कि इंग्लैंड के सर्कस म्यूजियम में रखी है ये कुर्सी थॉमस बस्बी नामक शख्स की है। वहीं जो भी इस कुर्सी पर बैठता वह तुरंत ही मर जाता है। इस कुर्सी पर बैठते ही इंसान की हो जाती है मौत, अब तक 63 लोगों ने गंवाई है जान।

ये भी पढ़ें... नन्ही रुपसा बनी सुपर डांसर 3 की फाइनलिस्ट, शिल्पा ने चूमे पैर

बता दें कि इतने लोगों की मौत के बाद इस कुर्सी को शापित घोषित कर दिया गया है। वहीं यह भी कहा जाता है कि द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान इस कुर्सी को एक पब में रखा गया था जिसे लोगों ने हॉट सीट का नाम दिया लेकिन लोगों ने गौर किया कि इस कुर्सी पर जो बैठता है वह युद्ध से कभी लौट कर नहीं आता।

ये भी पढ़ें... रावलपिंडी: आर्मी हॉस्पिटल में बम ब्लास्ट, मसूद अजहर समेत 10 आतंकी गंभीर रुप से घायल

इस कुर्सी के शापित होने के बाद से ही माना जाता है कि थॉमस ने इस कुर्सी पर दम तोड़ते समय इसे श्राप दिया था कि जो भी इस कुर्सी पर बैठेगा उसकी मौत हो जाएगी। इतने लोगों की मौत होने के बाद कुर्सी को शापित घोषित कर दिया गया।

Tags:    

Similar News