यहां होगी कल PM मोदी की कल्याण रैली, सुरक्षा के कड़े इंतजाम जारी

Update: 2018-07-20 08:47 GMT

शाहजहांपुर : यहां शनिवार यानी की 21 जुलाई को पीएम नरेन्द्र मोदी की रैली होनी है। इसके लिए बरेली जोन के अपर पुलिस महानिदेशक प्रेम प्रकाश ने सुरक्षाबलों के साथ अहम मीटिंग की। उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को दिशा-निर्देश दिए। पीएम की सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस ने 20 जुलाई को रात 12 बजे से नेशनल हाईवे-24 को बंद रखने साथ ही रूट को डाइवर्ट करने का फैसला किया है। इसके साथ ही यहां सिर्फ रैली में आने वाले वाहन ही शामिल होंगे।

पीएम की कल्याण रैली यहां के रोजा रेलवे मैदान में होगी। जिसमें करीब 2 लाख लोगों के पहुँचने की आशंका है। एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि रैली में पहुंचने के लिए 5 गेट और 6 पार्किंग पॉइंट बनाए गए हैं । साथ ही 20 जुलाई की रात 12:00 बजे से नेशनल हाईवे-24 पूरे तरीके से बंद रहेगा।

उन्होंने आगे कहा कि, ‘पीएम मोदी की किसान कल्याण रैली की सुरक्षा के पूरे इंतजाम कर लिए है। पर्याप्त मात्रा मे पुलिस फोर्स शाहजहांपुर आ चुकी है। हालांकि सुरक्षा को देखते हुए पुलिस फ़ोर्स की सुरक्षा का खुलासा नहीं किया जाएगा। साथ ही पीएम मोदी की किसान कल्याण रैली के मंच तक जाने के लिए वीआईपी को भी दो बार चेकिंग करनी होगी। उसके बाद ही मंच के करीब अपने स्थान पर बैठ सकते है।

ये भी पढ़ें - गुजर चला ‘नीरज’ का कारवां, कानपुर से क्यों रह गया था ये मलाल

मैदान मे मीडिया के भी बैठने का पूरा इंतजाम किया गया है। इसके अलावा पार्किंग काल्पनिक विकल्प भी तैयार किया गया है। रैली स्थल के आसपास दुकानों और घरों के बाहर काफी ज्यादा जगह थी। जिसको पार्किंग का रूप दे दिया जाएगा।

 

Similar News