सर जी! चिकन खाना है 7 दिन की छुट्टी दे दो प्लीज, नहीं तो कमजोरी आ जाएगी

स्कूल या ऑफिस में छुट्टी लेने के लिए आपने कई तरह के बहाने बनाए होंगे, लेकिन रायपुर में एक रेलवे कर्मचारी ने इसलिए छुट्टी मांगी ताकि वह 7 दिन तक चिकन खा सके।

Update: 2017-06-19 12:04 GMT

कोरबा: स्कूल या ऑफिस में छुट्टी लेने के लिए आपने कई तरह के बहाने बनाए होंगे, लेकिन रायपुर में एक रेलवे कर्मचारी ने इसलिए छुट्टी मांगी है ताकि वह एक हफ्ते तक चिकन खा सके।

यह भी पढ़ें ... अरे भाई ये रावण नहीं ‘रोबोट’ है, जो पहली बार इंडिया में कर रहा ट्रैफिक कंटोल

दरअसल, छत्तीसगढ़ के पंकज गौड़ नाम के रेलवे कर्मचारी का एक आवेदन सामने आया है। दीपका रेलवे साइडिंग में तैनात पंकज राज गौड़ ने दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे दीपका, कोरबा स्टेशन मास्टर को चिट्ठी लिखकर सात दिनों की छुट्टी मांगी है।

पंकज ने लिखा है ...

मैं पंकज गौड़ टीए-2 के पद पर दपिका रेलवे साइडिंग में कार्यरत हूं। महोदय से हाथ जोड़ के निवेदन है कि अगले महने से सावन शुरु होने वाला है। इसलिए मेरे घर में सावन के कारण चिकन नहीं बनेगा।

इस वजह से मेरे शरीर में कमजोरी आने लगेगी। जिससे मैं दपिका साइडिंग में 24 घंटे काम नहीं कर पाउंगा। इसलिए महोदय से निवेदन है कि मुझे चिकन खाने के लिए 20-6-17 से 27-6-17 तक की छुट्टी देने के कृपा करें। जिससे मैं सात दिनों में चिकन खाके एक महीने का कवर कर सकूं और दपिका साइडिंग में 24 घंटे कार्य कर सकूं।

मांगी माफी

कर्मचारी के आवेदन पर मुख्य स्टेशन प्रबंधक का कहना है कि आवेदनकर्ता ने मजाक में ये खत लिखा। हालांकि, बाद में उसने माफी भी मांग ली है।

Tags:    

Similar News