इमरान की जीत पर पत्नी बुशरा ने की दुआ, रेहम खान ने ऐसे मारा ताना

Update: 2018-07-28 09:56 GMT

नई दिल्ली: पाक चुनाव में इमरान खान की पीटीआई सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। माना जा रहा है कि पूर्व क्रिकेटर इमरान खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनेंगे। इमरान की पार्टी को मिली इस जीत पर उनकी पत्नियों की प्रतिक्रियाएं आई है। उनकी पत्नी बुशरा मानेक ने उन्हें बधाई दी है। वहीं पूर्व पत्नी रहीं रेहम खान ने उन पर तंज कसा है।

बता दे कि इमरान खान ने अपनी दो पूर्व पत्नियों गोल्डस्मिथ और रेहम खान को तलाक देकर बुशरा मानेक से तीसरी बार शादी की है।

 

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान: इमरान खान पूर्ण बहुमत से दूर, बिना गठबंधन सरकार बनाना मुश्किल

बुशरा खान ने कहीं ये बातें

इमरान खान की पत्नी और इस्लामिक गुरु बुशरा मानेक खान ने अपने पति की जीत पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि मैंने इमरान खान को पहले ही बोला दिया था कि मुझसें शादी के बात वे प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि पैगंबर मुहम्मद उसके सपने में आए और उन्होंने इमरान से शादी का आदेश दिया था।

बता दे कि पाक क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन इमरान खान की होने वाली तीसरी बेगम आध्यात्मिक गुरु हैं। 40 साल की बुशरा वट्टू कबीले से प्रभावित हैं।

रेहम खान ने ऐसे कसा तंज

इमरान खान की पूर्व पत्नी और पाकिस्तानी पत्रकार रेहम ने कहा, ‘’मैं इस जीत से बिल्कुल भी हैरान नहीं हूं क्योंकि मैं जानती थी कि यही होगा। उन्होंने कहा कि इसी वजह से वे अपनी किताब भी लिख रही हैं। रेहम ने इमरान पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पाकिस्तान के इतिहास का एक अहम मौका है जब किसी ड्रग करने की आदत रखने वाले को देश का प्रमुख चुन लिया जाए।

बता दें कि पाक के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने ब्रिटिश मूल की जेमिमा से तलाक के कुछ महीने के बाद रेहम खान से दूसरी शादी की थी जो पेशे से टीवी प्रेजेंटर हैं। लेकिन, 10 महीने बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए।

ये भी पढ़ें...Imran Khan ने कभी शरीफ को थमाई थी वर्ल्ड कप ट्रॉफी, आज छीनी गद्दी

रेहम खान ने अपनी किताब के जरिये भी बोला हमला

इमरान खान की दूसरी पत्नी रहीं रेहम खान इन दिनों अपनी किताब को लेकर चर्चा में है। उनकी किताब जल्द ही आने वाली है। उनका कहना है कि इस किताब के अंदर उन्होंने इमरान खान की लाइफ से जुड़ी कई चौकाने वाली बातें लिखी है। इस किताब के सामने आने के बाद से पाकिस्तान की राजनीति में भूचाल आ जाएगा।

 

Tags:    

Similar News