दो हिरणों की चल रही थी लड़ाई, तभी आ गया शेर, फिर क्या हुआ इस वीडियो में देखें

भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने इस वीडियो को कुछ दिन पहले साझा किया था। जैसा कि इस वीडियो में देखने को मिल रहा है कि दो हिरण एक दूसरे को अपनी सींघ घुसा रहे हैं कि इन्हें कुछ नहीं दिख रहा है।

Update: 2021-02-17 09:15 GMT
दो हिरणों की चल रही थी लड़ाई, तभी आ गया शेर, फिर क्या हुआ इस वीडियो में देखें photos (social media)

लखनऊ : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आपको एक सीख मिल जाएगी। इस वीडियो में दो हिरण आपस में लड़ाई कर रहे हैं और यह लड़ाई करने में इतना मगन हो गए हैं कि उनका ध्यान किसी पर नहीं है। आपको बता दें कि इनकी आपस की लड़ाई ने एक हिरन की जान ले ली। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है।

सुशांत नंदा ने साझा किया यह वीडियो

भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने इस वीडियो को कुछ दिन पहले साझा किया था। जैसा कि इस वीडियो में देखने को मिल रहा है कि दो हिरण एक दूसरे को अपनी सींघ घुसा रहे हैं कि इन्हें कुछ नहीं दिख रहा है। सभी हिरण इनकी लड़ाई का मजा ले रहे थे कि तभी एक हिरण ने देखा सामने से एक शेर चलता आ रहा है। इस शेर को देख सभी हिरण भाग गए लेकिन ये दोनों हिरण लड़ते रहे।

शेर ने किया हिरण का शिकार

जब यह दोनों हिरण आपस में लड़ने में लगे हुए थे उसी बीच एक शेर अचानक अपने शिकार की तलाश में आ पंहुचा लेकिन यह दोनों हिरण एक इस बात से बिलकुल बेखबर हैं। आपको बता दें कि दो लोगों की लड़ाई में हमेशा तीसरा फायदा उठाता है। यहां पर यही देखने को मिला। इन दो हिरण की लड़ाई का फायदा एक शेर उठा कर ले गया। शेर ने लड़ रहे दो हिरण में से एक को अपना शिकार बना लिया।

ये भी पढ़े....कारोबारी का टूटा सपना: लाखों रुपए बन गए रद्दी, सालों की मेहनत पर लगा दीमक



इस वीडियो को अब तक 41 हजार से ज्यादा लोग देख चुके

भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने इस वीडियो को 9 फरवरी को पोस्ट किया था। आपको बता दें कि तब से इस पोस्ट को 41 हजार लोग देख चुके हैं। अब तक इस वीडियो पर 3500 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। इसके साथ यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। ज्यादातर लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ये भी पढ़े......त्रिपुरा के CM बिप्लब देब की टिप्पणी पर नेपाल ने जताई आपत्ति, कही थी वहां सरकार बनाने की बात

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News