Work From Home: चल रही थी वीडियो कांफ्रेंसिंग, कैमरे में आ गई न्यूड पत्नी, Video वायरल

दोनों के बीच बातचीत चल ही रही थी कि इसी दौरान फैबियो की पत्नी नटाली पीछे से बाथिंग कपड़ों में गुजर गई। वह कैमरे से बचने की काफी कोशिश करती रही लेकिन वह बच नहीं पाई और उसकी तस्वीर कैमरे की फ्रेम में आ गई।

Update: 2020-07-29 06:40 GMT

नई दिल्ली : पूरे विश्व में कोरोना महामारी ने तांडव मचा रखा है। संक्रमण फैलने से रोकने के लिए लॉक डाउन लगाने के दौरान लोगों को घर से काम करना पड़ रहा है। कोरोना वायरस और लॉकडाउन ने लोगों को घरों में कैद रहने के लिए मजबूर कर दिया है। ऐसे में कई लोगों के लिए ये काम बेहद आरामदेह है तो कई लोगों के लिए ये बेहद मुश्किल साबित हो रहा है। अब जाहिर सी बात है कि वर्क फ्रॉम होम के दौरान मीटिंग्स और कॉन्फ्रेंस भी ऑनलाइन वीडियो कॉलिंग के जरिए ही की जा रही है।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में ऑकवर्ड सा मोमेंट

ऐसे में कई बार कुछ ऐसी अनहोनी भी घट जाती है जिसकी किसी को उम्मीद भी नहीं रहती है। वर्क फ्रॉम होम के दौरान कई ऐसी घटनाएं घट रही हैं जिनका विडियो देखकर आप हैरान हो जायेंगे। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान कभी गलती से बच्चे का सामने आ जाना तो कभी किसी अन्य फैमिली मेंबर्स का तो कभी पेट्स सामने आ जाते हैं और ऐसे में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में उनके लिए बेहद ऑकवर्ड सा मोमेंट बन जाता है।

एक टीवी प्रेजेंटर के सामने एक ऐसी ही स्थिति पैदा हो गई जब वह अपने गेस्ट के साथ इंटरव्यू कर रहा था। वीडियो ब्राजील का है। एंकर फैबियो पोर्चैट पूर्व ब्राजीलियन प्रेसीडेंट कैंडिडेट Guilherme Boulos का इंस्टाग्राम पर लाइव इंटरव्यू कर रहे थे।

ये भी देखें: एयरटेल के ग्राहकों को तगड़ा झटका, कंपनी ने डिस्काउंट में की कटौती, यहां देखें

जब बाथिंग कपड़ों में विडियो के सामने गुजर गई

दोनों के बीच बातचीत चल ही रही थी कि इसी दौरान फैबियो की पत्नी नटाली पीछे से बाथिंग कपड़ों में गुजर गई। वह कैमरे से बचने की काफी कोशिश करती रही लेकिन वह बच नहीं पाई और उसकी तस्वीर कैमरे की फ्रेम में आ गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Full View

सामने वाले ने कहा पीछे से कोई नेकेड गुजरा

पूर्व प्रेसीडेंट कैंडिडेट ये देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उधर एंकर की शर्मिंदगी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने एंकर से पूछ दिया कि पीछे से कोई नेकेड गुजरा है? फैबियो ने तुरंत अपनी पत्नी की तरफ मुड़कर पूछा कि सबने तुम्हें देख लिया।

ये भी देखें: दिग्विजय का PM पर तंज-आज राफेल आ रहा है, चौकीदार जी, अब तो कीमत बता दो

इस पर उसकी पत्नी ने कहा कि क्या तुमने देखा? इस पर एंकर ने कहा कि उन्होंने तुम्हें पूरी तरह से देख लिया है। दोनों पति पत्नी की बातें सुनकर प्रेसीडेंट कैंडिडेट भी ठहाके मारकर हंसने लगे। यह घटना काफी हास्यास्पद है लेकिन वर्क फ्रॉम होम की मजबूरी भी है।

Tags:    

Similar News