हमलावरों ने घर का दरवाजा तोड़कर सो रही लड़की को गोलियों से भूना, दहशत में लोग

दरअसल ये पूरा मामला फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर के प्रेम नगर का है। यहां की रहने वाली ईशू चक (16) माता प्रसाद कलावती देवी स्कूल में 11वीं की छात्रा थी। कुछ मनचले अक्सर स्कूल जाते समय उसके साथ छेड़छाड़ किया करते थे।

Update: 2020-10-24 05:56 GMT
थाना रसूलपुर में तीन नामजद और तीन अज्ञातों के खिलाफ हत्या समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां 11वीं में पढ़ने वाली एक लड़की को छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचलों ने उसके घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी फरार हो गये।

इस घटना कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। उसने इस मामले में तीन नामजद और तीन अज्ञातों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

मनचलों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई है। जो आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही हैं। इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे इलाके के लोग डरे हुए हैं।

लड़की की सिम्बोलिक फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…यूपी में चली गोलियां: अंधाधुंध फायरिंग में तीन बदमाश घायल, यहां हुआ एनकाउंटर

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल ये पूरा मामला फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर के प्रेम नगर का है। यहां की रहने वाली ईशू चक (16) माता प्रसाद कलावती देवी स्कूल में 11वीं की छात्रा थी। कुछ मनचले अक्सर स्कूल जाते समय उसके साथ छेड़छाड़ करते थे।

लड़की ने इसका कई बार विरोध भी कियालेकिन वे नहीं माने। शुक्रवार की देर रात मौका पाकर मुख्य आरोपी ने अपने साथियों के साथ छात्रा के घर का दरवाजा तोड़ा और सोती हुई छात्रा पर तमंचे से ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।

ये भी पढ़ें…PUBG Mobile की भारत में वापसी! हुआ जॉब ऑफर, कोरियाई डेवलपर कर रहे काम

पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दे रही दबिश

उसके बाद वहां से भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। थाना रसूलपुर में तीन नामजद और तीन अज्ञातों के खिलाफ हत्या समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

इस बारें में पुलिस ने बताया कि छात्रा की गोली मारकर हत्या की है। उसके पिता की शिकायत पर तीन हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तीन टीमों को बनाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिशें दी जा रही हैं।

फायरिंग की सिम्बोलिक फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर: बिना अनुमति होगा यहां लैंड, हो सकता है विवाद…

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

 

Tags:    

Similar News