सड़क हादसे से दहला यूपी: लोगों को रौंदता चला गया ट्रक, बिछ गई लाशें

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में बड़ा हादसा हो गया। तेज रफ़्तार ने दो लोगों की जान ले ली तो वहीं लगभग आधार दर्जन लोग घायल हो गये। हादसे में दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, हादसा प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर हुआ है।

Update: 2020-03-20 09:14 GMT

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में बड़ा हादसा हो गया। तेज रफ़्तार ने दो लोगों की जान ले ली तो वहीं लगभग आधार दर्जन लोग घायल हो गये। हादसे में दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, हादसा प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर हुआ है।

प्रयागराज लखनऊ हाइवे पर सड़क हादसा:

मामला, प्रयागराज लखनऊ हाइवे का है। यहां मानिकपुर थाना के स्थानीय कस्बा में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक, सड़क किनारे खड़े लोगों को अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी।

ये भी पढ़ें: कमलनाथ का इस्तीफा: 15 महीने बाद MP में इस दिग्गज नेता की वापसी

अनियंत्रित ट्रक ने लोगों को रौंदा

वहीं बताया जा रहा है कि घटना में लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गये। नजारा देख आसपास की भीड़ जुट गयी। चीख पुकार से इलाका दहल गया। पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। वहीं घायलों को आनन फानन में अस्पताल में भारित करवाया। डॉक्टरों का कहना है कि घायलों में से दो लोगों की स्थिति गंभीर हैं।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इस दिग्गज सिंगर को कोरोना, पूरी फिल्म इंडस्ट्री में मचा हड़कंप

पहले भी सड़क हादसों में हो चुकी मौत:

बता दें कि तेज रफ्तार से मरने वालो का यह कोई पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी यूपी में और भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। इसके पहले सिद्धार्थनगर में एक कार के राप्ती नदी में डूबने से 2 लोगों की मौत हो गई थी। एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने बचा लिया जबकि एक 8 वर्षीय बच्चा अभी भी लापता है। कार में कुल 4 लोग सवार थे। घटना उसका थाना क्षेत्र के संगल दीप की है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News