यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो हादसों में 4 की मौत, एक घायल

Update:2017-07-04 12:57 IST

मथुरा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो सड़क दुर्घटना में चार लोगों ने दम तोड़ दिया जबकि एक बुरी तरह जख्मी हुआ। बीती देर रात नोएडा से आगरा की ओर जा रही अर्टिगा कार मांट क्षेत्र में माइल स्टोन 92 के समीप ड्राइवर को झपकी आने से अंडरपास की पुलिया से टकरा गई, जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें सवार दो लोगों की मौत और एक व्यक्ति घायल हो गया।

दूसरा हादसा नौहझील क्षेत्र में बाजना के समीप हुआ। जिसमें वाहन का इंतजार कर रहे दो लोगो को कार ने रौंद दिया। एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई दूसरे ने उपचार को उपचार को ले जाते समय दम तोड़ दिया। मिली जानकारी के मुताबिक चंडीगढ की गत्ता फैक्ट्री में काम करने वाले तीन दोस्त किसी काम से मथुरा आ रहे थे। देर रात अर्टिगा कार सवार यह तीनों जैसे ही मांट थाना क्षेत्र अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे के माइल स्टोन संख्या 92 पर पहुंचे तभी चालक को झपकी आ गई।

आगे की स्लाइड में पढ़िए दूसरे हादसे के बारे में

परिणामस्वरूप कार अंडरपास की पुलिया से टकराकर क्षतिग्रस्त हुई। हादसे में कार में सवार गुरप्रीत सिंह निवासी अमृतसर, शाहबुद्दीन निवासी जिला शिवाल बिहार की दर्दनाक मौत हो गई जबकि उनका साथी वकील रज्जाक निवासी बिहार बुरी तरह जख्मी हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए नयति अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

वहीं दूसरा हादसा नौहझील थाना क्षेत्र में हुआ। नौहझील स्थित बाजना कट पर वाहन का इंतजार करते वक्त तेज रफ्तार वैगनआर कार ने सड़क किनारे खड़े दो युवकों को रौंद दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा इतना जबर्दस्त था कि दोनों युवक टक्कर लगने के बाद कई फुट उछले और फिर जमीन पर गिरे। इसमें 23 वर्षीय सोनू पुत्र हरिकेश निवासी अहमदपुर नौहझील व 50 वर्षीय अलीमुद्दीन पुत्र मुंशी निवासी टोली मौहल्ला नौहझील की मौत हुई। पुलिस ने चारों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम गृह भिजवाया है।

Tags:    

Similar News