5 साल के बच्चे को अकेला छोड़कर बाहर गये थे पैरेंट्स, लौटे तो खून से सना मिला शव

सोसायटी के लोगों ने बताया कि बच्चे की मां नर्स का काम करती हैं, जबकि उसके पापा एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं। पिता, फिलहाल कोरोना काल के चलते वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं।

Update: 2020-11-07 07:22 GMT
बच्चे का नाम तेजस्व चरण है। वह गाजियाबाद के एक स्कूल में एलकेजी क्लास में पढ़ता था। वह अपने पैरेंट्स के साथ चौदहवीं मंजिल पर बने फ्लैट में रहता था।

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद शहर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन इलाके की पॉश वीवीआइपी सोसाइटी में

रहने वाले एक 5 साल के एक मासूम बच्चे की 14वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई। घटना के वक्त उसके माता-पिता घर से बाहर गये हुए थे।

इमारत के नीचे बच्चे का शव देखकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सोसायटी के अंदर अफरा तफरी का माहौल बन गया। पड़ोसियों ने बच्चे को आनन फानन में अस्पतालपहुंचाया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

क्राइम सीन(फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…सुप्रीम कोर्ट से आजम खान के बेटे को मिली राहत, हाईकोर्ट के आदेश पर रोक

एलकेजी में हुआ था दाखिला

अस्पताल के अंदर डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। उधर जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को हुई। वह मौके पर पहुंच गई। हालात का जायजा लेने के बाद इस मामले में पूछताछ जांच शुरू कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बच्चे का नाम तेजस्व चरण है। वह गाजियाबाद के एक स्कूल में एलकेजी क्लास में पढ़ता था। वह अपने पैरेंट्स के साथ चौदहवीं मंजिल पर बने फ्लैट में रहता था।

सोसायटी के लोगों ने बताया कि बच्चे की मां नर्स का काम करती हैं, जबकि उसके पापा एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं। पिता, फिलहाल कोरोना काल के चलते वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें…दीपावली पर योगी का बड़ा तोहफा, पुलिसकर्मियों में खुशी की लहर

डेडबॉडी(फोटो:सोशल मीडिया)

मां ड्यूटी करने और पापा सामान लाने के लिए गये थे बाहर

दोनों बच्चे को घर में अकेला छोड़कर बाहर गये थे। बच्चे की मां जॉब पर गई थी, जबकि बच्चे के पिता उसके द्वारा कोई खाने की चीज मांगे जाने पर सामान लाने नीचे आए थे। उसी बीच ये घटना हुई।

बच्चा बाथरूम से एक स्टूल उठा कर फ्लैट की बॉलकनी में आ गया और स्टूल पर चढ़ कर नीचे झांकने लगा। नीचे झांकने के दौरान अचानक स्टूल का बैलैंस बिगड़ा और बच्चा 14वीं मंजिल से नीचे आ गिरा। सिर में चोट लगने से खून काफी बह गया था।

लोग उसे बचाने के लिए अस्पताल लेकर गये लेकिन वहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे के मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें…आम आदमी बना बादशाह: 40 हज़ार योद्धाओं के बराबर था ये योद्धा

दोस्तो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News