एक पिता ऐसा भी! प्रेमी संग मिलकर की बेटी की हत्या, अब दे रहा धमकी

इस पर राकेश ने मेरे साथ मिलकर वही गड्ढे में नेहा का मुंह दबा दिया जिससे वह अचेत हो गई इसके पश्चात अगल बगल में रखे पत्थर से हम दोनों ने नेहा का सीर कूचकर हत्या कर दिया ताकि उसका चेहरा पहचान में नहीं आ सके।

Update:2020-01-01 20:52 IST

मिर्ज़ापुर: थाना कोतवाली देहात के चिंदलिख दुबे गांव में खेत में एक अज्ञात लड़की का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। जिसके संबंध में थाना कोतवाली देहात मे अज्ञात शव की सूचना प्राप्त होने पर पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करके पहचान कराने का प्रयास किया गया था। लेकिन पहचान नहीं हो सकी जिसके कारण पोस्टमार्टम कराने के बाद नियमानुसार अंतिम संस्कार कराया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर थाना स्थानीय पर अज्ञात अपराध पंजीकृत किया गया । जिसकी विवेचना प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली देहात अभय कुमार सिंह द्वारा प्रारंभ की गयी।

ये भी देखें : चीन का अजूबा पिंगटांग: कंक्रीट टॉवर वाला ब्रिज, उंचाई जान उड़ जायेंगे होश

विवेचना के दौरान लड़की के शव के बारे में काफी पूछताछ जांच पड़ताल तथा खोजबीन करने पर जानकारी प्राप्त हुयी कि वह शव थाना कोतवाली देहात के जसोवर गाँव के रामराज यादव की पुत्री नेहा का है।जिस पर गाँव जसोवर में पहुंचकर रामराज की तलाश की गयी, परंतु रामराज नहीं मिल पा रहा था। मंगलवार को मुखबीर के जरिए सूचना मिली कि प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात अभय शंकर सिंह पुलिस फोर्स के साथ जसोवर गाँव पट्टी पहुंचकर रामराज यादव पुत्र झूरी राम यादव को समय लगभग 6:30 बजे रोककर उनसे उनकी पुत्री नेहा के बारे में पूछताछ किया तो काफी टाल मटोल के बाद उसने राकेश सोनकर पुत्र रामरति सोनकर निवासी चौसा थाना कोतवाली देहात के साथ मिलकर नेहा की हत्या कर शव को चिंदलिख दुबे गाँव के एक खेत में छुपा दिया था।

जब शख्ती से पुलिस ने पूछताछ किया तो उसने स्वीकार किया। रामराज ने बताया कि साहब मेरी लड़की नेहा उम्र 18 वर्ष का संबंध चौसा गांव के राकेश सोनकर पुत्र रामरति सोनकर से हो गया था। जिसको लेकर मैं कई बार समझया लेकिन राकेश नेहा को कई बार भगा ले गया था। बार-बार समझाने पर मेरी लड़की भी नहीं मान रही थी, जब मुझे पता चला कि वह गर्भवती हो गई है तो मैं लोकलाज के भय से राकेश सोनकर को धमकाया कि अगर नेहा को लेकर नहीं आओगे तो तुम्हें बलात्कार वह पाक्सो के झूठे मुकदमे में जेल भिजवा दूंगा। तब राकेश नेहा को अपनी मोटरसाइकिल पर ले आया।

ये भी देखें : छात्रा की दर्दनाक मौत: स्कूल से घर ​के लिए निकली थी, तभी..

मैं अपनी बदनामी से बचने के लिए 17 दिसंबर की देर शाम को अपनी बेटी को राकेश से शादी करवाने का झांसा देकर उसे राकेश के साथ मोटरसाइकिल पर बैठाकर जसोवर से कुछ दूर गाँव चिंदलिख दुबे नहर पार कर ले गया। मैंने राकेश को धमकी देते हुए समझाया था कि तुम इसकी हत्या में मेरी मदद करो नहीं तो तुम्हें जेल भिजवा दूंगा । इस पर राकेश ने मेरे साथ मिलकर वही गड्ढे में नेहा का मुंह दबा दिया जिससे वह अचेत हो गई इसके पश्चात अगल बगल में रखे पत्थर से हम दोनों ने नेहा का सीर कूचकर हत्या कर दिया ताकि उसका चेहरा पहचान में नहीं आ सके।

ये भी देखें : बड़ा आतंकी हमला: दहल गया पूरा देश, सेना के 26 जवानों की मौत

घटना करने के बाद में सामान्य रूप से रहकर दूध बेचता था कि किसी को कुछ पता ना चल सके और राकेश भी अपने रास्ते चला गया। बुधवार को मुखबिर की सूचना पर समय 06.30 बजे चौसा मोड़ से अभियुक्त राकेश सोनकर पुत्र रामरती सोनकर निवासी चौसा थाना कोतवाली देहात मीरजापुर को गिरफ्तार किया गया।

Tags:    

Similar News