CCTV कैमरे में कैद हुई एक रहस्मय दृश्य, लोगों में खौफ का माहौल

Update: 2018-10-04 05:16 GMT

गोरखपुर: मानों या न मानों, कुछ तो है? एक तेज रौशनी के साथ हो जाता है अन्धेरा, और पल भर में गायब होते ही आ जाती है रौशनी, जी हां अचानक घडी की सुई 3 बजने का जब संकेत देती है, तो एक अजीब सा रहस्मय दृश्य यु कहे एक रौशनी जो कर देती है, सबको विचलि, और पल भर के लिए सामने का परिसर अंधेरे में तब्दील हो जाता है।

यह भी पढ़ें: गैस-सिलेंडर के बढ़े दामों को लेकर सपा ने राक्षस रुपी मुखौटा लगाकर किया विरोध

एक रहस्यमइ रौशनी जो इन दिनों लोगो के खौफ का सबब बन गई है, गोरखपुर के बसंतपुर का ये इलाका है, बसंतपुर नरकटिया तैश्चा मंजिल (माकन नम्बर 317) रैन बसेरा रोड के पास स्थित सैयद इरशाद अहमद का घर जो कि पेशे से एक सेवानिर्वित प्रधानध्यापक है।

अब वो सेवानिर्वित हो गए है, लिहाजा देर रात तक उन्हें पढने लिखने के आदत के वजह से काफी रात रात तक वो जगे रहते है, और अक्सर उन्हें कुछ परछाई और कोई तेजी से किसी के गुजरने का आभास होता है।

मामला बीते 28 तारीख की आधी रात का है सैयद इरशाद अहमद अपने घर की सुरक्षा के लिए घर के अंदर व बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा रखा है, उन्होंने बताया की देर रात अचानक तेज़ रौशनी होती है और फिर बाहर अन्धेरा छा जाता है। कुछ समय के बाद फिर स्थिति सामान्य हो जाती है और लाइटे जलने लगती है।

यह भी पढ़ें: आतंकवाद के कारण नहीं खेला पाकिस्तान से क्रिकेट: सलमान खुर्शीद

घर में सो रहे सदस्यों की नींद खुल जाती है और वो किसी अनहोनी को समझ घर के बाहर देखने जाते है लेकिन इधर उधर देखने के बाद बाहर सब कुछ सामान्य रहता है और फिर घर के सदस्यों के साथ घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखते है तो उन्हें सीसीटीवी कैमरे के सामने से एक सफेद रंग की लहराती, चमकती हुई कोई चीज दिखती है।

जब वो सफेद रंग की चमकीली अनजानी सी चीज गुजरती है तो पीछे जल रही रोड लाइट अपने आप बंद हो जाती है फिर कैमरे के सामने से वो चीज गुजरते ही रोड लाइट फिर जल उठती है।

रिटायर्ड प्रधानाचार्य सैयद इरशाद अहमद ने बताया की इससे पहले भी ऐसी ही आकृति वो अपने सीसीटीवी कैमरे में देख चुके थे। लेकिन उन्होंने इसे नजरअंदाज कर दिया था। मगर 28 तारीख की देर रात इस घटना को देखने के बाद सभी की आंखे फटी की फ़टी रहे गई।

सुबह जब परिजनों ने आस पड़ोस में इसकी चर्चा की तो इस वीडियो को देखने वालो का ताता उमड़ पड़ा कोई इसे एलियंस, कोई रूहानी ताकत तो कोई इसे साया बता रहा है। फिलहाल इसकी शिकायत ये लोग पुलिस में कर चुके है और पुलिस इस मामले को ठंढे बस्ते में डाल दिया था।

Tags:    

Similar News