दिल्ली के मंत्री का हाथरस दौरा: पीड़ित परिवार से AAP प्रतिनिधिमंडल की मुलाकात

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि हाथरस की घटना के बाद से ही आम आदमी पार्टी पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए मुखर है।

Update: 2020-10-04 13:06 GMT

मनीष श्रीवास्तव

लखनऊ। कांग्रेस, सपा, रालोद व भीम आर्मी के बाद अब आम आदमी पार्टी ने अपने एक प्रतिनिधिमंडल को हाथरस में पीड़िता के परिजनों से मुलाकात करने के लिए जाने का ऐलान किया है। पार्टी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश प्रभारी और राज्य सभा सांसद संजय सिंह और दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम के नेतृत्व में पार्टी पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को हाथरस कांड के पीड़ित के परिजनों से मुलाकात करेगा।

AAP का प्रतिनिधिमंडल मिलेगा हाथरस पीड़िता के परिजनों से

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि हाथरस की घटना के बाद से ही आम आदमी पार्टी पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए मुखर है। उन्होंने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निर्देश पर प्रतिनिधिमंडल पीड़िता के परिवार से मिल कर संवेदना व्यक्त करने जाएगा ।

संजय सिंह व दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र गौतम के नेतृत्व में जायेगा प्रतिनिधिमंडल

बता दे कि बीती 02 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर यूपी में बच्चियों व महिलाओं के साथ लगातार हो रही दुष्कर्म और अपराध की घटनाओं के विरोध में आम आदमी पार्टी ने सभी तहसील मुख्यालयों पर अनशन व उपवास किया था।

ये भी पढ़ेंः हाथरस बना राजनीतिक अड्डा: पीड़ित परिजन से मिले सपा-रालोद, किया ये खुलासा

इस दौरान अनशन करने जा रही आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की पत्नी अनीता सिंह को पुलिस ने प्रयागराज में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।



ये भी पढ़ेंः SSP ने कहा-रात में कोई पुलिस की वर्दी में दरवाजा खटखटाए तो खोले नहीं, लेकिन क्यों

इसके अलावा राजधानी लखनऊ में भी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी को उनके गोमती नगर, विश्वासखंड स्थित आवास पर नजरबंद किया गया था, जबकि लखनऊ की सदर तहसील में गांधी प्रतिमा पर अनशन के लिए पहुंचे आम आदमी पार्टी के करीब डेढ़ दर्जन कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News