नेताजी को मिला शादी का ऑफर, दिल्ली चुनाव प्रचार में फिदा हुई महिला

 दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों के चुनाव अभियान में अलग-अलग रंग नजर आ रहा हैं। राष्ट्रीय राजधानी के राजेंद्र नगर से आम आदमी पार्टी के...

Update: 2020-02-05 14:14 GMT

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों के चुनाव अभियान में अलग-अलग रंग नजर आ रहा हैं। राष्ट्रीय राजधानी के राजेंद्र नगर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार राघव चड्ढा जब वोट मांगने पहुंचे तो उनकी एक महिला प्रशंसक ने उन्हें सीधे शादी करने का ऑफर दे दिया।

ये भी पढ़ें- निर्भया केस पर बड़ी खबर: मोदी सरकार हुई सख्त, पहुंची SC

इतना ही नहीं किसी घर की युवती उन्हें पति बनाना चाहती है तो कई महिलाएं उन्हें दामाद बनाने की चाहत लिए अपना प्रस्ताव उनके सामने रख रही हैं। (सभी तस्वीरें सोशल मीडिया से ली गई हैं)

राघव चड्ढ़ा के शादी के प्रस्तावों की संख्या भी बढ़ती जा रही है

31 साल के राघव चड्ढा पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं और उन्हें केजरीवाल के भरोसेमंद चेहरों में से एक माना जाता है। चड्ढा का सोशल मीडिया पर जैसे-जैसे चुनावी अभियान जोर पकड़ रहा है वैसे-वैसे ही उनकी शादी के प्रस्तावों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। उनकी अभी शादी नहीं हुई है।

 

सोशल मीडिया पर बीते 15 दिनों में उन्हें 10 से ज्यादा महिलाओं ने शादी का प्रस्ताव दिया है। राघव चड्ढा को मिल रहे ऐसे प्रस्ताव को लेकर उनके मैनेजर ने कहा कि एक महिला ने राघव चड्ढा को ट्विटर पर टैग करते हुए सीधे शादी का प्रस्ताव दे दिया।

ये भी पढ़ें-मोदी सरकार को झटका: इस देश ने भारत को दिया बुरा संकेत

राघव चड्ढा ने मजाकिया लहजे में युवती को इसका जवाब देते हुए लिखा कि फिलहाल देश की अर्थव्यवस्था ठीक नहीं है इसलिए यह शादी करने का सही समय नहीं है।

ये भी पढ़ें- अयोध्या पर बड़ी खबर: सरकार ने बताया मस्जिद निर्माण के लिए यहां मिलेगी जमीन

उनकी टीम की तरफ से बताया गया कि ट्विटर पर भी ऐसे कई प्रस्ताव आ रहे हैं जिसका सामान्य तौर पर कोई जवाब नहीं दिया जाता लेकिन अगर महिला दिल्ली की होती है तो उससे चुनाव में आम आदमी पार्टी के पक्ष में वोट देने की अपील जरूर की जाती है।

Tags:    

Similar News