आप सांसद ने वेंकैया नायडू को लिखा पत्र, बताया- योगी सरकार से जान का खतरा

पिछले दिनों योगी सरकार को डंके की चोट पर स्वयं को गिरफ्तार करने की चुनौती देने वाले आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू को पत्र लिख कर स्वयं की जान का खतरा बताते

Update: 2020-08-20 06:01 GMT
आप सांसद ने वेंकैया नायडू को लिखा पत्र, बताया- योगी सरकार से जान का खतरा

लखनऊ: पिछले दिनों योगी सरकार को डंके की चोट पर स्वयं को गिरफ्तार करने की चुनौती देने वाले आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू को पत्र लिख कर स्वयं की जान का खतरा बताते हुए उचित कार्यवाही किए जाने की गुहार लगाते हुए कहा है कि अगर उनके साथ कोई घटना होती है, तो उसकी जिम्मेदार योगी सरकार होगी। उन्होंने यह भी लिखा है कि यूपी सरकार उनके खिलाफ द्वेषपूर्ण प्रशासनिक कार्यवाही कर रही है और उनके सांसद होने के संवैधानिक अधिकारों को कुचलने का प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें:एक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर की अपनी हाॅट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लगाई आग

आप सांसद ने गुरुवार को भेजे अपने पत्र में लिखा है

आप सांसद ने गुरुवार को भेजे अपने पत्र में लिखा है कि सांसद होने के नाते किसी भी सरकार द्वारा किए जा रहे भेदभाव और पक्षपात की कार्यवाही के खिलाफ आवाज उठाना उनका संवैधानिक अधिकार है लेकिन यूपी की योगी सरकार उनके इन अधिकारों का गला घोंट रही है। उन्होंने लिखा है कि यूपी में योगी सरकार जातिगत आधार पर भेदभाव कर रही है और वैमनस्य फैला रही है। इसका विरोध करने पर योगी सरकार ने उनके ऊपर 09 दिन में 09 एफआईआर करा दी है। उन्होंने कहा कि अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने से रोकने के लिए योगी सरकार प्रशासनिक कार्यवाही कर उन्हे डराना चाहती है।

ये भी पढ़ें:हुर्रियत नेताओं की निष्क्रियता से पाक परेशान, नए नेतृत्व की तलाश में जुटा

संजय सिंह ने आगे लिखा है कि उनकी लड़ाई किसी व्यक्ति विशेष से नहीं बल्कि उस व्यवस्था से है, जिसमे जाति के आधार पर शासन को पूरे प्रदेश में बढ़ावा दिया जा रहा है। उन्होंने लिखा है कि योगी सरकार द्वारा उनके खिलाफ लगातार षड़यंत्रकारी कार्य किए जा रहे है। उनकी पार्टी कार्यालय पर ताला बंद कर दिया गया है और उन्हे धमकी भरे फोन और मैसेज किए जा रहे है, सोशल मीडिया पर उन्हे और उनके परिवार को धमकियां दी जा रही है।

राज्यसभा सांसद ने कहा कि योगी सरकार द्वारा की जा रही यह कार्रवाइयां केवल उनके लिए नहीं बल्कि राज्यसभा सदस्य के लिए भी अपमानजनक है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News