ADG Brij Bhushan का बाराबंकी कोतवाली का निरीक्षण, हथियार खोलकर नहीं दिखा पाया पुलिसकर्मी

ADG Brij Bhushan इसके बाद एडीजी बृजभूषण ने अन्य पुलिसकर्मियों से भी हथियार खोलने को कहा, हद तो तब हो गई जब कोई भी पुलिसकर्मी हथियार नहीं खोल पाया।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2022-05-25 11:10 GMT

बाराबंकी जिले के सबसे वीआईपी नगर कोतवाली का एडीजी लखनऊ जोन बृजभूषण ने निरीक्षण किया। एडीजी के निरीक्षण की जानकारी होते ही कोतवाली के अंदर मौजूद सारी खामियों को सुबह से ही दूर करने का प्रयास शुरू हो गया था। इसी दौरान एडीजी बृजभूषण यहां पहुंचे और कोतवाली का निरीक्षण किया।

अपर पुलिस महानिदेशक बृजभूषण ने सबसे पहले कोतवाली का निरीक्षण किया और पुलिसिंग को परखा। इसके बाद कोतवाली की साफ सफाई का जायजा लिया और अभिलेखों के रख रखाव और विवेचना के प्रगति की समीक्षा की और जनशिकायतों के निस्तारण की प्रक्रिया को देखा। निरीक्षण के दौरान एडीजी कोतवाली में मौजूद असलहों के रखरखाव को देखने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक पुलिसकर्मी से इंसास राइफल को खोलने को कहा तो सभी चौंक गये।

एडीजी ने जिस पुलिसकर्मी से इंसास राइफल खोलने को कहा वह भौचक्का हो गया, और वह पुलिसकर्मी काफी देर तक हथियार नहीं खोल सका। इसके बाद एडीजी बृजभूषण ने अन्य पुलिसकर्मियों से भी हथियार खोलने को कहा, हद तो तब हो गई जब कोई भी पुलिसकर्मी हथियार नहीं खोल पाया। इसके बाद तो एडीजी का पारा चढ़ गया और उन्होंने कोतवाली में मौजूद अव्यवस्थाओं को लेकर जमकर फटकार लगाई और कहा कि अपनी लाइफ का पहला थाना देख रहा हूं। जहां इतना स्टाफ थाने के अंदर ही काम पर लगाया गया है, तो बाहर कौन काम करेगा।

Tags:    

Similar News