ADG Law & Order प्रशांत कुमार ने की प्रेस कांफ्रेंस, कहा- कार्रवाई नजीर बनेगी

उत्तर प्रदेश पुलिस के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि कानपुर घटना में नामित और वांछित अमर दुबे को आज सुबह मार गिराया गया है इस बदमाश के पास से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल बरामद किया गया है।

Update: 2020-07-08 08:32 GMT

लखनऊ: कानपुर शूटआउट के मुख्य आरोपी विकास दुबे पर इनाम की राशि बढ़ रही है, लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं है। एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने बुधवार को विकास दुबे को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की, एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने विकास दुबे को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की, हालांकि उनका जोर यूपी में घटते क्राइम ग्राफ के आंकड़े गिनाने में रहा ।

साथियों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा

उन्होंने कहा कि कानपुर घटना में साथियों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा, बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी । उत्तर प्रदेश पुलिस के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि कानपुर घटना में नामित और वांछित अमर दुबे को आज सुबह मार गिराया गया है इस बदमाश के पास से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल बरामद किया गया है।

1-घटते क्राइम ग्राफ का आंकड़ा बताने लगे एडीजी

 

2-बीती रात 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश श्यामू वाजपेयी और दो साथियों को गिरफ्तार किया गया है।

 

 

ये भी देखें: डॉक्टर का धंधा: झोलाछापों के कारण मरीज हुए बेहाल, नहीं हो रही कार्यवाई

3-सीसीटीवी फुटेज में दिखा विकास दुबे!

 

 

4-विकास दुबे का चचेरा भाई अमर दुबे मारा गया

 

 

ये भी देखें: इतना खतरनाक था विकास का ये राइट हैंड, पुलिस ने शहीदों का लिया बदला

उत्तर प्रदेश पुलिस का विकास दुबे के करीबियों पर एक्शन जारी है। गौरतलब है कि बुधवार सुबह हमीरपुर में विकास दुबे के दाहिने हाथ अमर दुबे को मार गिराया गया। इसके थोड़ी देर बाद पुलिस ने कानपुर में श्यामू वाजपेयी को एनकाउंटर में पकड़ लिया। दोनों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम रखा गया था।

Tags:    

Similar News