अदिति के प्रेम कहानी की ऐसे हुई थी शुरूआत, अंगद बनने जा रहे दूल्हा

उत्तर प्रदेश के रायबरेली से विधायक अदिति सिंह की 21 नवंबर को शादी हो रही है। बता दें कि वह पंजाब के नवांशहर से विधायक अंगद सिंह के साथ सात फेरे लेंगी, दोनों कांग्रेस के युवा विधायक हैं।

Update: 2019-11-18 09:37 GMT

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली से विधायक अदिति सिंह की 21 नवंबर को शादी हो रही है। बता दें कि वह पंजाब के नवांशहर से विधायक अंगद सिंह के साथ सात फेरे लेंगी, दोनों कांग्रेस के युवा विधायक हैं।

खास बात यह है कि अदिति सिंह अंगद से हुई अपनी पहली मुलाकात के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि उनका नेचर बहुत अच्छा लगा था, वहीं, उनके होने वाले पति अंगद ने कहा कि अदिति की लोगों की सेवा करने के जज्बे ने उन्‍हें काफी प्रभावित किया है।

यह भी पढ़ें- कालीन भैया ने की इंस्टाग्राम में एंट्री, पोस्ट किया मिर्जापुर-2 का फर्स्ट लुक

विधायक अदिति सिंह ने कहा...

अदिति ने कहा पहली मुलाकात में ही अंगद का नेचर मुझे काफी अच्छा लगा था, सबसे खास बात यह थी कि जितना मैंने उन्हें समझा, उससे ज्यादा वह मेरे बारे में जाने, ये बात मुझे काफी प्रभावित कर गई। 21 नवंबर को होने वाली शादी को लेकर वह काफी उत्साहित हैं. अदिति का कहना है कि वह अभी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं. अदिति की शादी उनके पिता और कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने तय की थी।

यह भी पढ़ें- सलमान अकेले में करते थे ये! गम था इस बात का, वजह थी ये हीरोइन

अदिति और अंगद कांग्रेस के विधायक...

अंगद भी अपनी होने वाली पत्नी की तरह विधायक हैं. दोनों का राज्य भले अलग हो लेकिन पार्टी एक ही है. अदिति की तरह ही अंगद भी एक राजनीतिक परिवार से संबंध रखते हैं, उन्‍होंने शादी को लेकर बताया कि वह अपने नए जीवन को लेकर काफी खुश हैं. अंगद को अदिति में लोगों की सेवा करने के जज्बे ने काफी प्रभावित किया है।

यह भी पढ़ें- कांपा पाकिस्तान! अभी-अभी भारत को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकियों में हायतौबा

अदिति और अंगद का कुछ ऐसा है रहा राजनीतिक सफर...

बताते चले कि अदिति सिंह और उनके होने वाले पति अंगद दोनों ने वर्ष 2017 में राजनीति में कदम रखा था और इसी साल पहली बार विधायक चुने गए। अदिति ने 2017 में 90,000 से अधिक वोटों के साथ रायबरेली सदर सीट से जीत हासिल की थी। इसके साथ ही बता दे कि उनके पिता अखिलेश कुमार सिंह पांच बार रायबरेली सीट से विधायक रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें. पाकिस्तान को आया चक्कर! सीमा पर तैनात हुए लाखों की संख्या में सैनिक

वहीं, अंगद सिंह की बात करें तो, उन्होंने साल 2017 में राजनीति में कदम रखा और शहीद भगत सिंह नगर से विधानसभा चुनाव जीता। विधायक अंगद सिंह स्वर्गीय दिलबाग सिंह के परिवार से आते हैं, दिलबाग सिंह नवांशहर सीट से छह बार विधायक बने थे।

Tags:    

Similar News