Ballia news: फरियादी के DM का पैर पकड़ने के बाद जागी पुलिस, आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू

Ballia news: वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने फरार दो हमलावरों के विरुद्ध गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज कर दिया है। सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो में जिले के रेवती कस्बा निवासी हरिकेश्वर चौबे नाम के व्यक्ति जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार का पैर पकड़ते दिखाई दे रहे हैं।

Update: 2023-04-03 21:12 GMT
holding the ballia dm feet

Ballia news: एक व्यक्ति का अपने बेटे पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार का पैर पकड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने फरार दो हमलावरों के विरुद्ध गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज कर दिया है। सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो में जिले के रेवती कस्बा निवासी हरिकेश्वर चौबे नाम के व्यक्ति जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार का पैर पकड़ते दिखाई दे रहे हैं।

परिवहन मंत्री और सांसद भी थे मौजूद

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह व सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त के साथ चलते हुए हरिकेश्वर चौबे से ज्ञापन लिया। पीड़ित हाथ जोड़कर अपनी बात कहना चाहता था, लेकिन जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार पीड़ित द्वारा पैर पकड़ने के बावजूद नहीं रुके। इसे लेकर जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। हरिकेश्वर चौबे का कहना है कि होली के दिन उसके बेटे शुभम चौबे पर पुराने विवाद को लेकर चाकू से प्रहार कर जान से मारने की नीयत से हमला किया गया। आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं तथा पीड़ित परिवार को धमकी दे रहे हैं। लेकिन सांठगांठ के कारण पुलिस आरोपियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नही कर रही। सोशल मीडिया पर यह मामला गरमाने के बाद मीडियाकर्मियों ने सोमवार को इस मामले में पुलिस अधिकारियों से वस्तु स्थिति के संबंध में सवाल पूछा।

बैरिया के पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद उस्मान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए पुलिस पर उठ रहे सवालों को लेकर सफाई दी। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता की सुसंगत धारा में नामजद मुकदमा दर्ज किया। एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इसके बाद मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मुकदमे में जान से मारने की नीयत से हमला के आरोप के साथ ही अन्य धारा की वृद्धि की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले में वांछित दो आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। जिसके लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है।

Tags:    

Similar News