Agra News: ग्रामीणों ने बच्चे के अपहरण में शामिल नकली पुलिसकर्मी को पकड़ा, जिले में हड़कम्प

Agra News: ग्रामीणों ने मौके से एक युवक को पकड़ा युवक को वर्दी पहने हुए था । कंधे पर तीन सितारे लगे हुए थे लेकिन पता चला कि यह असली नहीं नकली पुलिस वाला है ।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-12-02 05:06 GMT

नकली पुलिसकर्मी को पकड़ा (फोटो: सोशल मीडिया )

Agra News: आगरा में बच्चे को साथ ले जाने की चाहत में पिता ने ऐसी साजिश रची की आगरा जिले में हड़कम्प मच गया । स्कूली छात्र के अपहरण की सूचना से सनसनी फैल गई । मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई । ग्रामीणों ने मौके से एक युवक को पकड़ा युवक पुलिस की वर्दी पहने हुए था । कंधे पर तीन सितारे लगे हुए थे लेकिन पता चला कि यह असली नहीं नकली पुलिस वाला है । बच्चे के पिता के साथ आया था ।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम नकली वर्दी में पहुंचे युवक को हिरासत में ले लिया । पूछताछ की तो पता चला कि बच्चे का पिता और दादी उसे साथ लेकर आए थे। वो बच्चे रिदान सिंह को अपने साथ ले जाना चाहते थे । पुलिस की वर्दी का फायदा उठाकर युवक ने वाहन चेकिंग के नाम पर स्कूल वैन को रुकवाया । स्कूल वैन की तलाशी ली और इसी बीच मौके का फायदा उठाकर बच्चे का पिता दूसरी कार में बच्चे को अपने साथ ले गया । बच्चे की मां विनीता सिकरवार ने बताया कि उनका बेटा शांति निकेतन स्कूल में पढ़ता है । सुबह बेटा स्कूल वैन से स्कूल जा रहा था । तभी किसी ने उसका अपहरण कर लिया । विनीता ने बताया कि उसका अपने पति से विवाद चल रहा है । मामला कोर्ट में विचाराधीन है ।

बच्चे के पिता से की जा रही पूछताछ

अपहरण की वारदात पर विराम लगाते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया है । एक नकली पुलिसकर्मी को पकड़ा गया है । बच्चे के पिता को भी पकड़ लिया गया है । बच्चे के पिता से पूछताछ की जा रही है । पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पति पत्नी के बीच विवाद चल रहा है । पूरे मामले की जांच की जा रही है । जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे । उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।

Tags:    

Similar News