कार में दुल्हन के साथ हादसा: बाहर खड़ा पति नजारा देख सहमा, मौत से हड़कंप

विकास अपनी नवविविवाहिता पत्नी रीमा के साथ मथुरा से लौट रहे थे। तभी कार में कुछ खराबी आ गयी। आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर फतेहाबाद में विकास कार का बोनट खोलकर देख रहे थे...

Update:2021-01-02 09:22 IST

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Express-way) पर भीषण सड़क हादसे में एक महिला की कार में जिन्दा जलकर मौत हो गयी। कार के बाहर खड़ा महिला का पति ये पूरा मंजर देख रहा रहा। उसने अपनी नवविवाहिता पत्नी को बचाने की कोशिश की लेकिन सेन्ट्रल लॉक लग जाने की वजह से उसकी पत्नी कार से बाहर न आ सकी और दर्दनाक हादसे का शिकार हो गयी।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कार में लगी आग

दरअसल, लखनऊ के मोहनलालगंज निवासी विकास अपनी नवविविवाहिता पत्नी रीमा के साथ मथुरा से लौट रहे थे। तभी कार में कुछ खराबी आ गयी। आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर फतेहाबाद में विकास कार का बोनट खोलकर देख रहे थे, तभी कार आग का गोला बन गई।

ये भी पढ़ेंः इन राज्यों में 3 दिन होगी भारी बारिश, पड़ेगी कड़ाके की ठंड, टूटा 15 साल का रिकाॅर्ड

कार में बैठी नवविवाहिता की जिंदा जलकर मौत

जानकारी के मुताबिक, विकास और रीमा की एक महीने पहले 2 दिसंबर को ही शादी हुई थी। 30 दिसंबर को पति-पत्नी मथुरा-वृंदावन दर्शन करने आए थे। 31 की रात दोनों कार से आगरा होते हुए लखनऊ वापस लौट रहे थे।

पति कार के बाहर देख रहा था बोनट

बताया जा रहा है कि कार एक्सप्रेस वे पर फतेहाबाद थाना क्षेत्र पहुंची तो कार के बोनट से धुआं निकलने लगा। ये देश उन्होंने कार रोकी और बोनट खोलकर देखने लगे। इसी दौरान अचानक कार के बोनट से आग भड़क उठी और देखते ही देखते कार में अंदर तक फैल गई।

ये भी पढ़ेंः Petrol-Diesel: आज इतने रुपए बिक रहा पेट्रोल और डीजल, तुरंत चेक करें रेट

सेंट्रल लाक की वजह से नहीं बची पत्नी

आग इतनी भीषण होती चली गई कि कार का सेंट्रल लाक सिस्टम फेल हो गया। विकास ने फटाफट पत्नी को बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हुए। सेंट्रल लाक की वजह से रीमा कार के बाहर न आ सकीं। फिर विकास से पत्थर ढूंढने की कोशिश की, लेकिन उन्हें आसपास पत्थर भी नहीं मिला, जिससे शीशा तोड़ सकें।

मौत से पति सदमें में

उनकी आखों के सामने पत्नी की जलकर मौत हो गई। इस दौरान पत्नी को बचाने के चक्कर में विकास भी झुलस गए। लेकिन आग इतनी विकराल थी कि उनकी कोशिश असफल ही रही। सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड को पहुंचने में एक घंटा लग गया, क्योंकि सड़क पर काफी कोहरा था, हालांकि तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News