Agra News: धरने पर बैठा पुलवामा शहीद का परिवार, सपा ने दिया साथ

Agra News: पुलवामा हमले में शहीद हुए कौशल किशोर रावत की पत्नी ममता रावत अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठी है।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-07-02 10:47 GMT

धरना स्थल 

Agra News: पुलवामा हमले (Pulwama Attack) में शहीद हुए कौशल किशोर रावत की पत्नी ममता रावत (Kaushal Kishore Rawat's wife Mamta Rawat) अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठी हैं और विपक्षी दलों ने उनका समर्थन करना शुरू कर दिया है। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार (Wajid Nisar) ने धरना स्थल पर पहुंचकर शहीद कौशल किशोर रावत की पत्नी ममता रावत से मुलाकात की और उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिया।

पुलवामा हमले में शहीद हुए कौशल रावत की पत्नी अपनी मांगों को लेकर गुरुवार से धरने पर बैठी है । उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा (Dr. Dinesh Sharma) आगरा के दो दिवसीय दौरे पर है। डॉ. दिनेश शर्मा शहीद की पत्नी के धरना स्थल से मात्र 300 मीटर की दूरी पर पार्टी से नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष के घर पर भोज के लिये आने के बाद भी शहीद की विरांगना से नहीं मिलने पहुंचे । इसके बाद आज से शहीद की पत्नी के पास धरना स्थल पर विपक्षी राजनीतिक दलों जमावड़ा शुरू हो गया है।

शहीद की विरांगना से मिलने के लिए आगरा समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार भी धरना स्थल पर पहुंचे। समाजवादी पार्टी महानगर अध्यक्ष ने शहीद की पत्नी ममता रावत से मुलाकात कर हर उन्हें संभव मदद का आश्वासन दिया।

महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार ने कहा कि शहीद की पत्नी के धरना स्थल से 100 मीटर की दूरी पर उप मुख्यमंत्री अपनी पार्टी के नेता से मिलने के लिए आ सकते है, लेकिन देशभक्ति की बात करने वाले उप मुख्यमंत्री के पास शहीद की पत्नी से मिलने का समय नहीं है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की तरफ से भी शहीद के परिवार की मदद की जायेगी। साथ ही स्थानीय स्तर पर भी समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता शहीद के परिवार की हर संभव मदद करेंगे।

Tags:    

Similar News