Etah News: एटा नहर में मिली आगरा के साफ्टवेयर इंजीनियर की लाश, परिजनों का पुलिस पर लापरवाही का आरोप

Etah News: चार दिन से इंजीनियर को तलाश रहे परिजनों ने मौके पर पहुँच कर मृतक की शिनाख्त आगरा निवासी साफ्टवेयर इंजीनियर अचल तिवारी के रूप में की।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2022-12-09 12:38 GMT

Etah News (Newstrack)

Etah News: जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम झाल गोपालपुर पुल में आज आगरा निवासी साफ्टवेयर इंजीनियर का शव फंसा मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। चार दिन से इंजीनियर को तलाश रहे परिजनों ने मौके पर पहुँच कर मृतक की शिनाख्त आगरा निवासी साफ्टवेयर इंजीनियर अचल तिवारी के रूप में की। परिजनों ने मृतक अंचल के शव मिलने की सूचना थाना कोतवाली देहात पुलिस को दी तो पुलिस ने सूचना के दो घंटे बाद घटना स्थल पर पहुंच कर शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मृतक के चाचा आरवी तिवारी ने बताया कि 31 वर्षीय अंचल घर से किसी काम के लिये अपनी निजी कार से गया था। उसके माता-पिता की मौत के बाद वह आगरा के मोहल्ला गुरुगोविंदपुर में अपने निजी मकान में अकेले ही निवास करता था तथा वह साफ्टवेयर इंजीनियर था।

बीते पांच दिसम्बर को एटा जनपद की हजारा नहर के किनारे दो दिन से संदिग्ध परिस्थितियों में एक अज्ञात कार के खड़े होने की सूचना पर एटा पुलिस ने कार से ट्रेस किये गये नम्बर के आधार पर परिजनों को जानकारी दी थी।

परिजनों ने थाने में मुकदमा दर्ज करने के लिए एक तहरीर दी तो पुलिस ने उक्त तहरीर अपने पास रखकर परिजनों को अंचल को तलाशने को कह दिया। परिजनों द्वारा उसकी तलाश प्रारंभ कर दी गयी और आज तलाशते तलाशते परिजन एटा में हजारा नहर किनारे पहुंचे तो उन्हें झाल गोपालपुर पुल में एक युवक का शव फंसे होने की जानकारी हुई जब वहां जाकर देखा तो अंचल का पानी में पड़ा शव मिल गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा हमारी रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की और न उसकी तलाश की गई। चार दिन बाद हमने स्वयं ही शव बरामद कर पुलिस को सूचना दी। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात सुनील कुमार ने बताया कि जावडा चौकी क्षेत्र में नहर किनारे एक संदिग्ध परिस्थितियों में कार मिली थी जिसमें एक मोवाइल एवं लैपटॉप भी बरामद हुआ था।

पुलिस घटना की जांच कर अंचल की तलाश कर रही थी। आज शव बरामद हो गया है। यह हत्या है या आत्महत्या। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

Tags:    

Similar News