Agra News: सेल्फी प्वाइंट पर इस युवक ने लगाया ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ का नारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Agra News: ये पहली बार नहीं हुआ है जब ताजमहल के शहर आगरा में पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया गया हो। इसके पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

Update: 2023-05-23 14:49 GMT
Agra News (सोशल मीडिया)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra)में पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया गया है। एक युवक ने एक नहीं, दो-तीन बार पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया। युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक पहले पाकिस्तान जिंदाबाद और फिर हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगाता दिखा।

वीडियो में कहा- क्या कर लोगे...!

वायरल हो रहा वीडियो ‘आई लव आगरा’(I love Agra) सेल्फी पॉइंट का बताया जा रहा है। वीडियो में युवक पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगा रहा है, साथ ही यह भी कह रहा है कि क्या कर लोगे। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने मामले पर संज्ञान लिया। पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है। आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पुलिस गिरफ्त में आए युवक का नाम मोहसिन पुत्र अली मोहम्मद बताया जा रहा है। आरोपी मोहसिन पक्की सराय क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस उपायुक्त आगरा शहर ने बताया कि वायरल वीडियो पर संज्ञान लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर दोषी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। मामले में मुकदमा भी दर्ज किया जा रहा है। आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है।

आगरा में पहले भी लग चुके है पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

ये पहली बार नहीं हुआ है जब ताजमहल के शहर आगरा में पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया गया हो। इसके पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। कुछ साल पहले ताजमहल के अंदर ही पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा सुनाई दिया था। इसके बाद राजनीतिक दल के जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा सुनाई दिया था। अब फिर इस तरह का मामला सामने आया है । फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल पुलिस गहराई से पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है ।

Tags:    

Similar News