Agra News: पुलिस ने दरवाजा तोड़कर बचाई लड़की की जान, फंदे पर लटक चुकी थी नाबालिग, टूटा दरवाजा तो बची जान

Agra News: पुलिसकर्मियों ने पहले तो धक्का मार कर दरवाजे को खोलने का प्रयास किया लेकिन दरवाजा नहीं खुला । इसके बाद पुलिस कर्मियों ने घर में रखा गैस सिलेंडर उठाया । दरवाजे पर गैस सिलेंडर से प्रहार किए तोडा दरवाजा और बचाई जान ।

Update: 2023-07-21 04:01 GMT
Agra News (photo: social media )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने दरवाजा तोड़कर नाबालिक की जान बचा ली । दरवाजा अंदर से बंद करके नाबालिक लड़की फांसी के फंदे पर लटक गई थी । लड़की की जान जाने ही वाली थी । तभी पीआरवी 4095 पर तैनात हेड कांस्टेबल नितिन कुमार और देवी सिंह मौके पर पहुंच गए । पुलिसकर्मियों ने पहले तो धक्का मार कर दरवाजे को खोलने का प्रयास किया लेकिन दरवाजा नहीं खुला । इसके बाद पुलिस कर्मियों ने घर में रखा गैस सिलेंडर उठाया । दरवाजे पर गैस सिलेंडर से प्रहार किए । कुछ ही देर में दरवाजा टूट गया ।

पुलिस कर्मियों ने घर के अंदर फंदे पर झूल रही नाबालिक को बचा लिया । कैंची से गले मे बंधा फंदा काट दिया । घटना बृहस्पतिवार देर रात की है । हरी पर्वत थाना क्षेत्र के रिंग रोड इलाके में नाबालिक लड़की का परिजनों से विवाद हो गया था । विवाद से गुस्से में आई लड़की अपने कमरे में गई । कमरे के दरवाजे की कुंडी अंदर से बंद कर ली । परिजनों ने खिड़की से झांक कर देखा तो उनके होश उड़ गए । उनकी नाबालिग बेटी पंखे पर फांसी का फंदा तैयार कर रही थी । फंदे पर लटक कर जान देने की तैयारी में थी । ये देख परिवार के लोगों ने 112 नंबर पर फोन किया । पूरी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को बताई । जानकारी मिलते ही पुलिस की पीआरवी बिना देर किए मौके पर पहुंच गई और नाबालिग की जिंदगी बचा ली ।

कार्यशैली की हर तरफ हो रही तारीफ

पुलिसकर्मी नितिन और देवी सिंह की कार्यशैली की हर तरफ तारीफ हो रही है । पुलिस आयुक्त डॉ प्रीतिंदर सिंह ने दोनों पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र देने की बात कही है । पुलिसकर्मियों के इस ऑपरेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । वायरल हो रहे वीडियो में पुलिसकर्मियों ने किस तरह नाबालिक की जान बचाई सब कुछ नजर आ रहा है ।

Tags:    

Similar News