UP Politics: कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर जमकर बरसे अखिलेश यादव, बोले-प्रदेश में कोई सुरक्षित नहीं

UP Politics: उन्होंने कहा कि प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर में विद्युत उपकेन्द्र में दिनदहाड़े तमंचे के दम पर लूट हो गई। इसके बाद लुटेरे फरार हो गए। जबकि झांसी में सब्जी विक्रेता को लाठी डंडो से पीटकर बदमास टमाटर की लूट ले गए। सोने-चांदी या रुपयों की लूट की जगह अब दबंग टमाटर लूट रहे हैं। जबकि मेंरठ में चोरों नें पुलिस की ही बाइक चुराकर फरार हो गए।

Update: 2023-07-09 14:04 GMT
Akhilesh yadav (social media)

UP Politics: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होने कहा कि यूपी में भाजपा राज में किसी की भी जिंदगी सुरक्षित नहीं है। अपराधी खुलेआम कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं। रोज हत्या, लूट, बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही है। मुख्यमंत्री जी कहते हैं कि माफिया या तो जेल में हैं या यूपी से बाहर भाग गए हैं। फिर भी अपराधिक घटनाएं कैसे घटित हो रही हैं। सरकार आम जनता को धोखा दे रही है।

प्रदेश के इन जिलों में दबंगो की दबंगई

उन्होंने कहा कि प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर में विद्युत उपकेन्द्र में दिनदहाड़े तमंचे के दम पर लूट हो गई। इसके बाद लुटेरे फरार हो गए। जबकि झांसी में सब्जी विक्रेता को लाठी डंडो से पीटकर बदमास टमाटर की लूट ले गए। सोने-चांदी या रुपयों की लूट की जगह अब दबंग टमाटर लूट रहे हैं। जबकि मेंरठ में चोरों नें पुलिस की ही बाइक चुराकर फरार हो गए।

बीजेपी सरकार में इनके कार्यकर्ता ही मारे-मारे फिर रहे

सपा प्रमुख ने कहा कि बीजेपी सरकार में ते इनके कार्यकर्ता ही मारे-मारे फिर रहे हैं। पांच साल में 2100 से ज्यादा गोवंश को कटने से बचाने वाले और 70 से ज्यादा गोकशों की गिरफ्तार कराने वाले मेरठवासी गोरक्षक लगातार पुलिस सुरक्षा की मांग करता रहा लेकिन सरकार नें नहीं सुनी बदमासों नें उसे गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं दबंगों नें कानपुर के किदवईनगर में कॉलेज से घसीटकर लड़की की मांग भर दी गई। कुशीनगर से युवती को अगवा कर नेपाल में गैंगरेप के बाद बेच दिया गया।

डायल 100 को 112 बनाकर बर्बाद कर दिया

अखिलेश यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश के सीधी जिले की तरह ही सोनभद्र में हुई घटना ने तो पूरी मानवता को शर्मसार कर दिया। यहां पर एक दिलित युवक को चप्पल चाटने के लिए मजबूर कर दिया गया। बीजेपी राज में घटित यह घटना कलंकित करने वाली है। उन्होंने कहा कि कन्नौज में परीक्षा देने आई छात्रा का अपहरम कर पहले रेप किया गया फिर हत्या कर दी गई। जबकि प्रतापगढ़ में बाहर सो रहे एक बुर्ग को कुछ दबंग उठा ले गए उसके बाद तालाब में डुबो कर मार डाला। भाजपा सरकार ने डायल 100 को 112 बनाकर बर्बाद कर दिया है।

Tags:    

Similar News