हैवान बना नशेड़ी पति: ली अपनी पत्नी की जान, फिर शव गोद में रखकर रोया

ऐसा मामला प्रकाश में आया जिसमें एक पति द्वारा पहले तो अपनी पत्नी की जान ले ली गई। उसके बाद फिर उसी के सर को अपनी गोद में रख कर रोने लगा।

Update:2020-09-21 17:01 IST

औरैया: अजीतमल कोतवाली क्षेत्र में एक ऐसा मामला प्रकाश में आया जिसमें एक पति द्वारा पहले तो अपनी पत्नी की जान ले ली गई। उसके बाद फिर उसी के सर को अपनी गोद में रख कर रोने लगा। आसपास के लोगों ने जब रोने की आवाजें सुनीं तो वह लोग एकत्रित हो गए और घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है।

पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में की हत्या

अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली अजीतमल क्षेत्र के ग्राम बिलावा में देशराज ने अपनी 22 वर्षीय पत्नी उमा की संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या कर दी। बताया कि देशराज गुजरात की किसी कंपनी में प्राइवेट नौकरी करता है। रविवार को वह अपने घर आया था और शाम को अपनी पत्नी व चार वर्षीय बच्चे के साथ घर पर था।

ये भी पढ़ें- BJP के खिलाफ हल्लाबोल: बड़ी संख्या में सड़क पर उतरे सपाई, सरकार को घेरा

नशेड़ी पति ने की पत्नी की हत्या (फाइल फोटो)

देर शाम उसकी पत्नी उमा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई और देशराज पत्नी के शव को गोद में लेकर जोर जोर से रोने लगा। ग्रामीणों ने बताया कि देशराज शराब के नशे में था। इसकी जानकारी किसी के द्वारा पुलिस को दी गई। घटनास्थल पर पहुंचे सीओ कमलेश नारायण पांडे, कोतवाली निरीक्षक सुदीप कुमार मिश्र ने मौके पर पड़ताल की। उन्होंने बताया कि मृतका के गले पर निशान पाए गए हैं।

मृतका के परिजनों ने दर्ज कराया दहेज हत्या का मुकदमा

नशेड़ी पति ने की पत्नी की हत्या (फाइल फोटो)

वहीं सूचना पाकर पहुंचे मृतका के परिजनों ने पांच लोगों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराए जाने की तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- UP ने हर क्षेत्र में किया विकास, बनाया 20 हजार एकड़ का अपना लैंड बैंक: CM योगी

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मामले की जानकारी हो सकेगी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर कर रही है।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी

Tags:    

Similar News