सबसे बड़ा 420: डिटर्जेंट पाउडर के नीचे दबाई शराब, पुलिस ने जब्त की 911 पेटी

जब पुलिस ट्रक को थाने पर लाई और उसकी तलाशी ली तो पुलिस हैरान रह गयी। दरअसल ट्रक में भारी संख्या में कपड़े धोने वाले डिटर्जेंट पाउडर की बोरियां रखी हुई थी

Update: 2020-08-27 12:04 GMT
सबसे बड़ा 420: डिटर्जेंट पाउडर के नीचे दबाई शराब, पुलिस से जब्त की 911 पेटी

हरदोई: पाली थाना इलाके में पाली पुलिस ने सपा के एक पूर्व विधायक के भट्ठे के पास से एक लावारिस ट्रक से 911 पेटी हरियाणा निर्मित शराब बरामद करते हुए ट्रक को भी कब्जे में लिया है।यह शराब डिटर्जेंट पाउडर में छिपाकर रखी गयी थी।ट्रक किसका है शराब कहाँ से लाई गई कहाँ जा रही थी इसकी पड़ताल पुलिस कर रही है।

ये भी पढ़ें:लोगों के लिए राहत बना ई-संजीवनी एप, मिल रही बीमारियों को हराने में मदद

थाना प्रभारी ने पुलिस बल के साथ मौके पर जाकर लावारिस ट्रक को कब्जे में लिया

पाली थाना इलाके के रूपापुर मार्ग पर सपा के एक पूर्व विधायक के एक ईंट भट्ठे के पास एक ट्रक लावारिस अवस्था मे खड़ा था।इसकी जानकारी ग्रामीणों के माध्यम से थाना प्रभारी विनोद कुमार गोस्वामी को लगी।सूचना पर थाना प्रभारी ने पुलिस बल के साथ मौके पर जाकर लावारिस ट्रक को कब्जे में लिया और थाने पर लाये।

जब पुलिस ट्रक को थाने पर लाई और उसकी तलाशी ली तो पुलिस हैरान रह गयी।दरअसल ट्रक में भारी संख्या में कपड़े धोने वाले डिटर्जेंट पाउडर की बोरियां रखी हुई थी।पहले तो पुलिस कुछ समझ नही पाई लेकिन जब उन बोरियों को नीचे उतारा गया तो पुलिस की आंखे खुली रह गयी क्योंकि इन बोरियों के नीचे लाखों रुपये की अवैध शराब वह भी गैर प्रांत की भरी हुई थी।

ये भी पढ़ें:लखनऊ: कपूरथला चौराहे पर स्थित सहारा इंडिया भवन में दिल्ली से आई 6 सदस्यीय टीम ने की छापेमारी

एएसपी कपिल देव के अनुसार ट्रक को पुलिस ने जब खंगाला तो उसमें रखे एक स्थानीय डिटर्जेंट पाऊडर के नीचे हरियाणा निर्मित अवैध शराब के गट्टे बरामद किए गए।इस शराब की कीमत लाखों रुपये बताई गई है।एएसपी के मुताबिक ट्रक किसका है शराब कहाँ से लाई गई कहाँ जा रही थी इसकी पड़ताल पुलिस कर रही है।

मनोज तिवारी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News