Aligarh News : दबंग नेता ने समर्थकों के साथ कहासुनी पर दो भाईयों को पीटा, पांच गिरफ्तार

Aligarh News : भाजपा युवा मोर्चा के नेता की दबंगई सामने आई है। मामूली कहासुनी को लेकर दो भाइयों को जमकर पीटा गया। दोनों घायल भाई रुसा अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं, मारपीट की सूचना पर पहुंचे दारोगा और दो सिपाहियों के साथ भी अभद्रता की गई।

Update: 2024-06-15 12:32 GMT

Aligarh News : भाजपा युवा मोर्चा के नेता की दबंगई सामने आई है। मामूली कहासुनी को लेकर दो भाइयों को जमकर पीटा गया। दोनों घायल भाई रुसा अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं, मारपीट की सूचना पर पहुंचे दारोगा और दो सिपाहियों के साथ भी अभद्रता की गई। पुलिस की वर्दी फाड़ने का आरोप है। घटना के बाद भारी पुलिस फोर्स मौके में पहुंच गई। पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा महानगर मंत्री समेत पांच लोगों को घटना के मामले में गिरफ्तार किया है। यह मामला थाना सासनी गेट इलाके के आगरा रोड स्थित गोमती नगर इलाके की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ सासनी गेट थाना इलाके में देर रात भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी ढाबे पर बैठे थे। वहीं, दो भाइयों के साथ मारपीट की गई। मारपीट इस कदर की गई कि दोनों भाई अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं, जब माँ बचाने पहुंची, उसके साथ भी मारपीट की गई। सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो दरोगा और सिपाही के साथ अभद्रता करते हुए वर्दी फाड़ दी गई। वहीं मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा और भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के महानगर मंत्री और उसके समर्थक सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। आगरा रोड स्थित गोमती नगर के रहने वाली साधना ने बताया कि उनके बेटे शिवा और लोकेश खाना खाकर घर के बाहर टहल रहे थे। आधा दर्जन दबंग लोग आए और बेटे को गोली मारने की कोशिश की। शिवा उनसे जान बचाकर भागा और मदद के लिए छोटे भाई लोकेश को बुलाया, लेकिन दबंगों ने दोनों को पकड़ के पिस्टल की बट से पिटाई कर दी।

पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार

क्षेत्राधिकारी प्रथम अभय पांडे ने बताया कि थाना सासनी गेट का प्रकरण संज्ञान में आया है। जिसमें थाना सासनी गेट के आगरा रोड पर दो पक्षों में मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।, जिन व्यक्तियों द्वारा मारपीट की गई है। उनको गिरफ्तार किया गया है। वहीं, घायलों को रूसा अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस संबंध में घायल के परिजन द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार धारा 307 में मुकदमा दर्ज किया गया है। पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Tags:    

Similar News