Aligarh News : पुलिस ने लूट की वारदात का किया खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

Aligarh News : प्रदेश के अलीगढ़ में बीते पांच जून को गंगीरी के गांव रतरोई के निकट कलेक्शन एंजेट से बैग लूटने की वारदात हुई थी, पुलिस ने शुक्रवार को इस घटना का खुलासा करते हुए चार आरोपितों काे गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2024-06-21 15:02 GMT

Aligarh News : प्रदेश के अलीगढ़ में बीते पांच जून को गंगीरी के गांव रतरोई के निकट कलेक्शन एंजेट से बैग लूटने की वारदात हुई थी, पुलिस ने शुक्रवार को इस घटना का खुलासा करते हुए चार आरोपितों काे गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही उनके पास से लूट में प्रयुक्त बाइक, तमंचा एवं टेंपो के साथ-साथ उनसे लूटे गए रुपए भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने चारों को जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, मथुरा के थाना लक्ष्मीनगर के लोशननगर निवासी प्रमोद कुमार पु्त्र राजेश कुमार कलेक्शन एंजेट है। पांच जून की रात करीब आठ बजे गंगीरी क्षेत्र से कलेक्शन एकत्रित कर छर्रा जाने के दौरान रास्ते में गांव रतरोई के निकट बाइक सवार तीन बदमाश उसकी बाइक में टक्कर मारते हुए उससे बैग लूटकर भाग गए थे। जिसमें एक लाख छत्तीस हजार रुपए एवं एक टैबलेट रखा हुआ था। जिसमें उसने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तभी से पुलिस बदमाशाें की तलाश में लगी हुई थी।

पुलिस ने इन आरोपियों को दबोचा

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने छर्रा के मौहल्ला संजयनगर निवासी नाजिम, ईस्माइलपुर निवासी दीपक, सफीपुर निवासी संजीव कुमार तथा हिदरामई निवासी ओमप्रकाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े आरोपितों से लूट में प्रयुक्त बाइक, टेंपो तथा एक तंमचा 315 बोर के साथ-साथ चारों आरोपितों से लूटी गई नगदी के एक लाख चार हजार रूपये बरामद किए हैं।

पकड़े गए आरोपित दीपक एवं नाजिम ने हरदुआंगज में कलेक्शन एंजेट सपना से लूट का भी इकबाल करते हुए लूटे गए रुपयों में से बीस हजार रुपए बरामद कराए। एसएचओ संजीव कुमार ने बताया कि गांव हिदरामई निवासी ओमप्रकाश ने कलेक्शन एंजेट की रेकी की थी और छर्रा निवासी नाजिम ने लूट की योजना बनाकर अपने साथियों संग लूट की घटना को अंजाम दिया था। लूट में प्रयुक्त बाइक भी चोरी की है।

Tags:    

Similar News