Aligarh News: अनजान व्यक्ति ने शादी समारोह से दुल्हन के लाखों रुपए की ज्वैलरी कर दी पार, मचा हड़कंप

Aligarh News: सूटकेस में रखे जेवरात की कीमत करीब 25 लाख रुपए बताई जा रही है। वहीं दो सीसीटीवी कैमरे में आरोपी कैद हुआ है।

Update: 2024-05-13 03:42 GMT

Aligarh News (Pic:Newstrack)

Aligarh News:शादी समारोह से दो अनजान व्यक्तियों ने जेवरात से भरा सूटकेस पार कर दिया। सूटकेस में लाखो रुपये से ज्यादा कीमत की ज्वैलरी थी। सूटकेस ले जाते हुए व्यक्ति सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ। घटना थाना सासनी गेट इलाके के चंद्र गार्डन की है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपी व्यक्ति की पहचान में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार रविवार देर शाम को थाना सासनी गेट के मथुरा रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में शादी के कार्यक्रम का आयोजन था। यहां सहारनपुर में नायब तहसीलदार की बेटी का विवाह कार्यक्रम था। जिसमें गाजियाबाद से लड़का पक्ष जेवरात का सूटकेस लाया था, जो दुल्हन पक्ष पर चढ़ाया जाना था, लेकिन उससे पहले ही जेवराज से भरा सूटकेस गायब हो गया। बताया जा रहा है कि चोरी हुए सूटकेस में जेवरात की कीमत करीब 25 लाख रुपए थी। वहीं दो सीसीटीवी कैमरे में आरोपी कैद हुआ है।

जब सूटकेस नहीं मिला तो दोनों पक्षों में हड़कंप मच गया। सूटकेस में रखे जेवरात की कीमत 25 लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। सीसीटीवी कैमरे में सूटकेश ले जाते हुए व्यक्ति देखा गया है। जिसकी पहचान पुलिस कर रही है। हालांकि क्षेत्राधिकारी प्रथम अभय पांडे ने बताया कि सूटकेस ले जाते हुए युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। जिसकी खोजबीन की जा रही है।

 


Tags:    

Similar News